मुरादाबाद : शॉर्ट सर्किट से सीएल गुप्ता फर्म में लगी आग, एक करोड़ से ज्यादा का नुकसान – मुरादाबाद

मुरादाबाद : शॉर्ट सर्किट से सीएल गुप्ता फर्म में लगी आग, एक करोड़ से ज्यादा का नुकसान

मुरादाबाद। अमरोहा में हाईवे पर स्थित सीएल गुप्ता फर्म में शुक्रवार रात आग लग गई। आग लगने के पीछे शाॅर्ट सर्किट बताया जा रहा है। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद अमरोहा व मुरादाबाद के दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। घटना से हड़कंप मचा रहा। किसी कर्मी के झुलसने की खबर नहीं है। घटना में एक करोड़ रुपये से अधिक के नुकसान का अनुमान है।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर अमहेड़ा गांव में सीएल गुप्ता फर्म है। शुक्रवार को कर्मी रात्रि शिफ्ट में काम कर रहे थे। रात लगभग एक बजे गोदाम की तरफ अचानक आग भड़क गई। देखते ही देखते आग से फर्म के एक गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया।

इससे वहां काम करने श्रमिकों में भगदड़ मच गई। वे किसी तरह वहां से बचकर निकले। सूचना पाकर डिडौली प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार भी फोर्स के साथ मौके पर आ गए। फैक्टरी में मौजूद अग्निशमन उपकरणों से आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया गया। लगभग आधा घंटा बाद अमरोहा और मुरादाबाद जनपद से दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फर्म  के अधिकारी भी मौके पर आ गए थे।

घटना से हड़कंप मचा रहा। कुछ देर के लिए हाईवे पर वाहनों का आवागमन भी थमा रहा। फर्म के मैनेजर अजय जौहरी से संपर्क नहीं हो सका है। प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि घटना में लगभग एक करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान है। गनीमत रही कि कोई कर्मी हताहत नहीं हुआ है। 

द नेटिजन न्यूज़
संवाददाता – अरविन्द कुमार, मुरादाबाद

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]