Mob Lynching: चोरी करने गए युवक को पीट पीट कर मार डाला, TikTok पर डाला VIDEO – भारत

Mob Lynching: चोरी करने गए युवक को पीट पीट कर मार डाला, TikTok पर डाला VIDEO

यमुनानगर :गांव दामला में एक चोर को कुछलोगों ने पीट-पीट कर मौत (Murder) के घाट उतार दिया। यही नहीं जब चोर की पिटाई की गई तो लोगों ने टिक टॉक (Tiktok) पर उसका वीडियो भी बना दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए शव ग्रह में रखवा दिया है। चोर की शिनाख्त के लिए लोगों से पूछताछ कर रही है

बता दें कि यमुनानगर के गांव दामला में एक कमरे में चोरी के प्रयास से घुसे चोर को पकड़ कर लोगों ने उसके हाथ पांव बांध कर उसकी जमकर पिटाई की. .

मामला गुरुवार सुबह लगभग पांच बजे के करीब का था। लोगों ने चोर को पकड़ कर जब उसे पीटा तो उसका टिकटोक भी बना लिया और उसको वायरल भी कर दिया। हालांकि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने चोर के हाथ पांव खोल कर उसे ट्रामा सेंटर में ले आई।

इलाज के दौरान तोड़ा दम: चोर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हालांकि जिस क्वार्टरों में चोर पहले से भी चोरी को अंजाम दे चुका था।  वहीं के लोग चोर की तलाश में थे और तड़के ही चोर उनके हत्थे चढ़ गया।

हालाकि पकड़े गए चोर से यह लोग उसी अंदाज में उसके द्वारा की गई वारदातो के बारे में पूछ रहे थे। हाथ पांव बंधे हुए चोर भी वारदातें कबूल भी रहा था। बताया जा रहा था कि यहां पर चोरों की संख्या चार थी और एक ही चोर उनके हत्थे लगा था जिसे उन्होंने पकड़ लिया।

टिक टॉक पर बनाया वीडियो: जिन लोगों ने चोर को पकड़ा उनकी मानें तो चोरों ने भागने की कोशिश की तो ये नल के साथ जा टकराया और इसके सिर पर चोट लग गई. लोगों ने इसे काबू कर लिया. हालांकि वीडियों में दिखाई दे रहा है कि कैसे चोर के हाथ पांव बांध कर उसका वीडियों भी बनाया जा रहा है.

फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए शव ग्रह में रखवा दिया है और इसकी शिनाख्त के लिए पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार चोर की हत्या के मामले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]