मिर्जापुर : रात में हुआ झगड़ा, फिर पति ने सो रही पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर ले ली जान , पति फरार – मिर्ज़ापुर

मिर्जापुर : रात में हुआ झगड़ा, फिर पति ने सो रही पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर ले ली जान , पति फरार

मिर्जापुर जिले के एक गांव में बीती रात पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी की जान ले ली और फरार हो गया। पति ने इस खौफनाक वारदात को तब अंजाम दिया जब पत्नी सो रही थी।

शुक्रवार सुबह जब लोग मौके पर पहुंचे तो शव की हालत देख सहम उठे। हत्या की सूचना के बाद पहुंचे मृतका के मायके वालों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। ये घटना अहरौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत इमलिया कला गांव की है।

बताया जा रहा है कि गांव निवासी राजेश पाल का बृहस्पतिवार की रात उसकी पत्नी 30 वर्षीय निर्जला पाल से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

झगड़े के बाद जब पत्नी सो गई तो देर रात राजेश पाल ने धारदार हथियार से उसके गले पर वार किया। जिससे उसकी मौत हो गई। चीख-पुकार सुनकर जब तक परिवार और आसपास के लोग इकट्ठा होते तब तक राजेश पाल वहां से फरार हो गया।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल में जुट गई। फरार हत्यारोपी पति की तलाश की जा रही है।

मृतका के पिता दशरथ पाल  निवासी नरकटी थाना नौगढ़ जिला चंदौली ने लिखित प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री का विवाह पांच वर्ष पूर्व राजेश पाल पुत्र घबड़ू पाल के साथ हुआ था।

पति राजेश पाल दहेज में बाइक नहीं मिलने के कारण पत्नी निर्जला को अक्सर मारता-पीटता रहता था। शुक्रवार तड़के  उनके पुत्र कमलेश पाल को ग्राम इमिलिया कला के लोगों ने बताया कि उनकी पुत्री को उसके पति राजेश पाल ने गड़ासे से काटकर हत्या कर दी है।

तहरीर पर अहरौरा पुलिस दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन, क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]