मेरठ : महिला दारोगा थाने में फूट-फूटकर रोई साथ ही किया सुसाइड का प्रयास, देखें VIDEO , जाने वजह – मेरठ

मेरठ : महिला दारोगा थाने में फूट-फूटकर रोई साथ ही किया सुसाइड का प्रयास, देखें VIDEO , जाने वजह

मेरठ में एक पुलिस चौकी के बाहर महिला इंस्पेक्टर पर महिला थाने की दारोगा ने उत्पीड़न और मानसिक यातनाएं देने का आरोप लगाया। महिला दारोगा का आरोप है कि बीमारी के बावजूद इंस्पेक्टर न तो छुट्टी दे रही और अभद्रता करती है।

चौकी के पास महिला दारोगा बेहोश हो गई थी, जिसके बाद उन्हें चौकी पर लाया गया। सूचना पर महिला इंस्पेक्टर सादे कपड़ों में पहुंचीं और दारोगा की वीडियो बनाने लगी।

इसी बात से खिन्न होकर महिला दारोगा ने अपने ही स्कार्फ से गला घोटकर सुसाइड का प्रयास किया। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

महिला दारोगा अलका चौधरी महिला थाने में तैनात हैं। एक दिन पहले अलका चौधरी बिजली बंबा चौकी के बाहर चक्कर आने के कारण गिर पड़ी और बेहोश हो गईं। कुछ लोगों ने उन्हें चौकी पर पहुंचाया। यहां सूचना के बाद चौकी पुलिस पहुंच गई।

पुलिस अधिकारियों को बताया गया। इस दौरान महिला थाने की प्रभारी संध्या वर्मा भी पहुंच गई। इस दौरान अलका रोते हुए कह रही थी कि उनकी तबियत खराब है, लेकिन पिछले एक माह से उन्हें अवकाश नहीं दिया गया। महिला इंस्पेक्टर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया।

महिला दरोगा ने बताया कि उनके बताने के बाद भी रिपोर्ट खिलाफ भेजने की धमकी दी और ड्यूटी लगा दी। जैसे ही इंस्पेक्टर मौके पर पहुंची, उन्होंने अलका चौधरी की वीडियो बनानी शुरू कर दी। इसको लेका भड़क गई।

अपने गले में पड़े से अपना गला दबाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके बाद पूरे मामले में वीडियो वायरल हो गई। इस मामले में एसएसपी ने एसपी सिटी विनीत भटनागर को जांच दी है।

पहले भी चर्चाओं में रही महिला इंस्पेक्टर
कई मामलों में महिला इंस्पेक्टर संध्या वर्मा चर्चाओं में रही हैं। फरियादियों के लिए थाने के गेट बंद कराने से लेकर पब्लिक से अभद्रता करने की शिकायत अधिकारियों तक की गई। कई बार इनके थाने पर भ्रष्टाचार, परिवारिक मामलों में पक्षपातपूर्ण कार्रवाई और धमकी देने को लेकर पुलिस अधिकारियों से शिकायत की गई।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]