मथुरा : मुठभेड़ के बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया व्यापारी पुत्र, 2 बदमाश गिरफ्तार, 1 फरार – मथुरा

मथुरा : मुठभेड़ के बाद अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया व्यापारी पुत्र, 2 बदमाश गिरफ्तार, 1 फरार

मथुरा। पुलिस ने एक व्यापारी के पुत्र का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगने की घटना का खुलासा किया है। जमुना पार क्षेत्र में बदमाशों से मुठभेड़ के बाद पुलिस ने स्वाट टीम की मदद से दो बदमाशों दबोच लिया। जबकि एक बदमाश फरार हो गया। उसकी गिरफ्तारी के लिए कॉम्बिंग जारी है। गोली लगने से घायल एक बदमाश को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया है।

पकड़े गए दो बदमाशों में से एक बदमाश अलीगढ़ निवासी शिवा उर्फ शिवकुमार गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शोभित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इनका एक साथी निशान्त अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। उधर 24 घंटे से कम समय में ही व्यापारी के पुत्र की सकुशल वापसी पर जहां एसएसपी सहित सभी पुलिस कर्मियों ने चैन की सांस ली, वहीं अपने बच्चे की सकुशल वापसी पर परिजन खुख हैं और पुलिस की धन्यवाद दे रहे हैं।

शुक्रवार की शाम को कोतवाली क्षेत्र से 19 वर्षीय गंतव्य अग्रवाल का उस समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया जब वह शाम को कोचिंग से पढ़कर घर लौट रहा था। गंतव्य के घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने गंतव्य को सभी संभावित जगहों पर तलाश किया।

परिजनों ने लगातार उसके फोन पर सम्पर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन लगातार फोन बंद आने की वजह से परिजनों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की। इसी बीच बदमाशों का फ़ोन गंतव्य के पिता व चाचा के पास आया और एक करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की गई।

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने इस मामले में स्वाट टीम के साथ कोतवाली गोविंद नगर व सर्विलांस टीम को संयुक्त रूप से लगाया। सुरागकसी के आधार पर मथुरा के जमुनापार क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। इसके बाद गंतव्य को सकुशल छुड़ाया गया। इस मुठभेड़ में एक आरोपी गोली लगने से घायल भी हुआ। एसएससी मथुरा गौरव द्वारा पुलिस टीम को पुरस्कार दिया गया जानकारी देते हुए बताया

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]