ममता बनर्जी ने कोरोना बढ़ने के लिए पीएम मोदी से मांगा इस्तीफ़ा। – News

ममता बनर्जी ने कोरोना बढ़ने के लिए पीएम मोदी से मांगा इस्तीफ़ा।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को प्रधानमंत्री को भेजे पत्र में बंगाल में कोरोना की परिस्थिति का जिक्र करते हुए उनसे वैक्सीन, ऑक्सीजन और जरूरी दवाओं की सप्लाई सुनिश्चित करने का भी अनुरोध किया है साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश भर में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण में ‘नाकाम’ रहने की वजह से अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा, “मौजूदा परिस्थिति के लिए मोदी ही जिम्मेदार हैं। बीजेपी गुजरात में तो संक्रमण से निपटने में नाकाम है ही, उसने बंगाल समेत दूसरे राज्यों में भी संक्रमण बढ़ा दिया है.”

उन्होंने दोहराया कि सरकार ने चुनाव से पहले राज्य के तमाम लोगों को मुफ्त वैक्सीन देने के लिए इसकी 5.4 करोड़ डोज मांगी थी। लेकिन केंद्र ने उसका कोई जवाब ही नहीं दिया। राज्य सरकार इस वैक्सीन की कीमत देने को तैयार है। देश में ऑक्सीजन और रेमडेसिवीर की भी भारी कमी है। आखिर इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

टीएमसी प्रमुख ने कहा, “वैक्सीन, ऑक्सीजन और जरूरी दवाओं के मुद्दे से निपटने की बजाय मोदी बंगाल में चुनावी रैलियों में हिस्सा ले रहे हैं.”

ममता का कहना था कि ”वैक्सीन के निर्यात से उनको कोई समस्या नहीं है. लेकिन पहले महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल को इसकी पर्याप्त सप्लाई की जानी चाहिए. लेकिन ऐसा करने की बजाय प्रधानमंत्री अपनी छवि चमकाने के लिए वैक्सीन का निर्यात करते रहे.”

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]