महोबा : भीषण सड़क हादसा, 3 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, महिला गंभीर झांसी रेफर आक्रोशित भीड़ ने सड़क किया जाम जमकर किया प्रदर्शन – महोबा

महोबा : भीषण सड़क हादसा, 3 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, महिला गंभीर झांसी रेफर आक्रोशित भीड़ ने सड़क किया जाम जमकर किया प्रदर्शन

आपको बता दें कि महोबा जनपद में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा बता दें कि मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के करहरा कला गांव के नजदीक का बताया जा रहा है जहां एक डंपर और बोलेरो जीप की चपेट में आ जाने से 3 साल की बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि महिला के पैर बुरी तरह घायल हो गए जिससे महिला को महोबा चिकित्सकों के द्वारा गंभीर हालत में झांसी के लिए रेफर कर दिया गया!

घटना के बाद सूचना मिलते ही महोबा जनपद के जिम्मेदार आला अधिकारी और पुलिस प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने महोबा चरखारी मार्ग पूरी तरह से जाम कर दिया!

घटना के मामले में प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने चरखारी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के सर पर डंडे से वार कर दिया जिससे चरखारी कोतवाली प्रभारी सर पर ठंडा लगने से घायल हो गए जिनका इलाज अस्पताल में जारी है!

वही खबर लिखे जाने तक ग्रामीण मृतक और पीड़ित के परिजनों कि मुआवजे की मांग कर रहे हैं वही आल्हा अधिकारी ग्रामीणों को आश्वासन देकर मार्ग खोलने की बात कर रहे हैं!

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]