महोबा : पूर्व कैबिनेट मंत्री सहित दर्जनों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित – महोबा

महोबा : पूर्व कैबिनेट मंत्री सहित दर्जनों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित

आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर महोबा जिले में कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट ने आपराधिक मामलों में लिप्त सपा नेता व निवर्तमान जिला पंचायत सदस्य सहित जिलेभर में दर्जन भर से ज्यादा लोगो को जिलाबदर कर 3 दर्जन से ज्यादा शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर आधा दर्जन से ज्यादा शस्त्र लाइसेंसों के निरस्तीकरण की कार्यवाही की गई!

जबकि आधा दर्जन से ज्यादा शस्त्र लाइसेंस धारकों को लाइसेंस निरस्तीकरण का नोटिस जारी कर स्पषटीकरण मांगा गया है।

महोबा जनपद में आगामी 15 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के पहले चरण में होने बाले चुनाव को लेकर जिला मजिस्ट्रेट सत्येन्द्र कुमार ने पूर्व कैबिनेट मंत्री व कद्दावर नेता रामेन्द्र सिंह उर्फ कुंवर बादशाह सिंह सहित 40 लोगों के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर पूर्व मंत्री सहित 7 शस्त्र लाइसेंस धारकों को नोटिस जारी कर लाइसेंस निरस्तीकरण न करने को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है!!

साथ ही 10 लाइसेंस धारकों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए हैं सपा नेता एवं महोबा जिले की रुरिकलां जिला पंचायत सीट से निवर्तमान सदस्य सहित 13 पर जिलाबदर की कार्यवाही की गई है जिला प्रशासन के कड़े तेवर देख अपराधियों में हड़कम्प मचा हुआ है।

पूरे मामले में जिलाधिकारी महोबा सत्येंद्र सिंह ने बताया कि आपराधिक व्यक्तियों को पाबंद किया जा रहा है जो ऐसे लोग जिन्हें जिले में नही रहना चाहिए अगर चुनाव शान्तिपूर्ण करना है तो उन्हें गुंडा एक्ट के तहत कार्यवाही करके जिलाबदर किया जा रहा है 40 लोगो के लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्यवाही की गई है अन्य और को भी चिन्हित किया जा रहा है!!

जिनके पास लाइसेंस है और आपराधिक कार्यो में शामिल है उनपर भी कार्यवाही की जाएगी किसी भी आपराधिक मामलों में शामिल व्यक्तियों को नही छोड़ा जाएगा।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]