मध्य प्रदेश: नाबालिग ने किशोरी के साथ किया रेप, पीड़िता ने लगाई आग – भोपाल

मध्य प्रदेश: नाबालिग ने किशोरी के साथ किया रेप, पीड़िता ने लगाई आग

मध्य प्रदेश के रीवा में हैवानियत की हदें पार करते हुए किशोरी के साथ एक लड़के ने दरिंदगी की। इससे आहत किशोरी ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली।

पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

घटना अतरैला थाना क्षेत्र की है। यहां रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ यह घटना हुई है। घटना के समय परिजन रिश्तेदारी में गए थे और बड़ी बहन बकरियां चराने गई थी।

शाम करीब 4 बजे गांव का ही एक नाबालिक उसके घर में घुस आया और पीड़िता को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। इस बात से दुःखी किशोरी ने नाबालिग के सामने ही अपने ऊपर केरोसिन डाला और आग लगा ली।

आत्मदाह के इस प्रयास में किशोरी के पूरे शरीर पर आग की लपटें जलने लगीं। यह देख कर नाबालिक के होश उड़ गए। उसने घर में ही मौजूद गद्दे से किसी तरह आग बुझाई लेकिन तब तक उसका पूरा शरीर झुलस चुका था।

इसके बाद नाबालिक आरोपी मौके से फरार हो गया और पीड़िता जली अवस्था में घर के अंदर ही पड़ी रही। शाम को जब परिजन वापस आए तब उन्हें घटना की जानकारी हुई।

तब परिजन पीड़िता को उपचार के लिए जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे। मामले को लेकर पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी है तथा अपचारी की गिरफ्तारी भी कर ली गई है जिसे न्यायालय में पेश किया गया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]