मध्यप्रदेश : लवकुशनगर, जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की हुई मौत, मृतक युवक के हाथ में लिखे थे कुछ व्यक्तियों के नाम – मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश : लवकुशनगर, जहरीले पदार्थ के सेवन से युवक की हुई मौत, मृतक युवक के हाथ में लिखे थे कुछ व्यक्तियों के नाम

लवकुशनगर- लवकुशनगर थाना अंतर्गत ग्राम टहानगा में एक युवक की किसी जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत का मामला सामने आया है, साथ ही मृतक युवक के हाथ की गदेली में कुछ व्यक्तियों के नाम लिखें पाए जाने से मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है इसी संदेह के आधार पर मृतक के परिजनों ने भी थाना में मृतक की मौत पर संदेह व्यक्त किया है। हालांकि पुलिस द्वारा मामले को मार्ग पर दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया गया है।

मृतक के बड़े भाई हरदयाल अहिरवार द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि दिनांक कल दिनांक 04/06/2021 की रात करीब 8:00 बजे गांव के लोगों ने मेरे छोटे भाई अनंतराम अहिरवार को बताया कि तुम्हारा छोटा भाई रामप्रकाश अहिरवार आयु करीब 40 वर्ष रोड के किनारे नाथूराम अहिरवार के खेत के पास पड़ा है तब मेरा भतीजा राजबहादुर एवं गांव के अन्य लोग वहां से रामप्रकाश को उठा कर घर ले फिर मैं अपने घर से अनंतराम अहिरवार के घर आया और देखा तो मेरा भाई रामप्रकाश बेहोशी की हालत में था तब मैं एवं परिवार के लोग अपने छोटे भाई रामप्रकाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लवकुशनगर लेकर आए जहां पर मौजूद डॉक्टर द्वारा मेरे भाई को मृत घोषित कर दिया।

मृतक के बाएं हाथ की गदेली में 6 व्यक्तियों के नाम लिखे हैं जिससे मृतक के परिजनों को शंका है कि शायद इन्हीं लोगों द्वारा मृतक को कुछ खिला दिया गया हो क्योकि मृतक की जीभ, और गला नीला हो गया था। हालांकि मामला चाहे जो कुछ भी हो लेकिन पुलिस द्वारा पंचनामा की कार्यवाही कर मृतक का शव परीक्षण पीएम हाउस लवकुशनगर में शनिवार की सुबह करवाया गया एवं मामले को मार्ग पर दर्ज करते हुए विवेचना में ले लिया गया है ।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]