Lucknow: BJP सांसद कौशल किशोर और CMS संस्थापक जगदीश गांधी दोबारा कोरोना संक्रमित – लखनऊ

Lucknow: BJP सांसद कौशल किशोर और CMS संस्थापक जगदीश गांधी दोबारा कोरोना संक्रमित

यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद (BJP MP) कौशल किशोर (Kaushal Kishore) दोबारा कोरोना संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं।

रविवार को एक बार फिर से तबीयत बिगड़ने पर वो मेदांता में भर्ती हुए थे. यहां पर उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। कौशल किशोर को सांस लेने में तकलीफ है और उन्हें बुखार भी है. इससे पहले 2 सितंबर को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर डॉक्टर्स ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया था.

26 अगस्त को सांसद कौशल किशोर को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था।

रविवार को मेदांता के मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि कौशल किशोर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई है। उन्हें बुखार और सांस की समस्या है।

सिटी मॉन्टेसरी स्कूल के संस्थापक जगदीश गांधी भी दोबारा संक्रमित

वहीं, सिटी मॉन्टेसरी स्कूल के संस्थापक जगदीश गांधी भी दोबारा कोरोनावायस से संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले इलाज के दौरान कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था।

जगदीश गांधी ने रविवार को यूरिन संबंधी समस्या की शिकायत की थी. इसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर्स ने उनकी कोरोना जांच कराई तो देर शाम रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

मेडिकल डायरेक्टर डॉ. राकेश कपूर ने बताया कि जगदीश गांधी भी दोबारा संक्रमित हो गए हैं. उनका वायरल लोड कम है. यूरिन की समस्या होने पर नली डाल दी गई है। अभी वो अस्पताल में ही भर्ती हैं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]