लखनऊ : अखिलेश यादव का वर्तमान सरकार आरोप बोले ,लापरवाही से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे – लखनऊ

लखनऊ : अखिलेश यादव का वर्तमान सरकार आरोप बोले ,लापरवाही से कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संकट भयावह होता जा रहा है। भाजपा की लापरवाह सरकार के चलते कोरोना का संक्रमण थमने की उम्मीद नहीं दिख रही है।

अखिलेश ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि संक्रमित लोगों की संख्या और मौतों में रोजाना वृद्धि हो रही है। कोरोना पर नियंत्रण की पारदर्शी समुचित व्यवस्था के बजाय मुख्यमंत्री भाजपा के स्टार प्रचारक बने अन्य राज्यों में भाषण देते घूम रहे हैं।

राज्य सरकार के बेपरवाह भाजपाई कोरोना पर नियंत्रण के झूठे दावे के साथ बस अपनी वाहवाही लूटने में लगे रहे। नतीजा सामने है कोरोना की दूसरी लहर के कहर से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है।

उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरीके से बदहाल हैं। कोरोना जांच के नाम पर महज खानापूरी हो रही है। समय से जांच परिणाम न मिलने से गंभीर रोगियों को भी अस्पतालों में इलाज नहीं मिल रहा है।

कितने ही लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ चुके हैं। अस्पतालों में न बेड हैं, न पर्याप्त मेडिकल और पैरामेडिकल स्टाफ है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में स्वास्थ्य की जो सुविधाएं शुरू की गई थी भाजपा ने उन्हें ध्वस्त कर दिया और अब लोगों को मरने के लिए छोड़ दिया है।

हर तरफ बस अव्यवस्था और अराजकता का राज है। पूरा एक साल ऐसा बीता है जिसमें जीवन की सभी गतिविधियां लगभग ठप्प रही है। शिक्षण संस्थानों में अभी भी पढ़ाई नियमित रूप से शुरू नहीं हो पाई है। ऑनलाइन पढ़ाई दिखावे की चीज रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]