लखनऊ : अखिलेश यादव ने कहा , सपा सरकार बनने पर भाजपा के झूठ और फर्जी आंकड़ों की जांच होगी – लखनऊ

लखनऊ : अखिलेश यादव ने कहा , सपा सरकार बनने पर भाजपा के झूठ और फर्जी आंकड़ों की जांच होगी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार ने चार वर्षों में प्रदेश को बुरी तरह चौपट किया है। प्रदेश 20 वर्ष पीछे चला गया है।

सच तो यह है कि विपदा के चार वर्षो में भी जश्न मनाने का अवसर भाजपा ने ढूंढ लिया है। भाजपा अपने आंकड़ों के जाल बट्टे से विकास के चाहे जितने थोथे दावे करे, सच यह है कि उसने प्रदेश को बीमारू प्रदेश बना दिया है। सपा सरकार बनने पर फर्जी आकड़ों की जांच होगी।

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य में गुण्डा और माफिया की समानांतर सरकार चल रही है। उद्योगपतियों से मिलकर भाजपा ने कमाऊ कम्पनियों को भी बेचने का इरादा कर लिया है।

कहा कि भाजपा सरकार ने किया कुछ नहीं मगर आसमान सिर पर उठा लिया। आंखों में धूल झोंकने का भाजपा अंतिम प्रयास कर रही है और उसके झूठे आंकड़ों के कहर ने पूरे प्रदेश को प्रदूषित कर दिया है।

भाजपा ने असत्य वाचन की सभी सीमाएं पार कर दी हैं। अपराधी जेल में हैं तो अपराध क्यों हो रहे है? जेल से अपराधी गतिविधियों का संचालन कैसे हो रहा है?

भाजपा का यह दावा कितना सतही है कि मां गंगा निर्मल हो गई है। गंगा और गाय के अभिशाप से भी भाजपा को डर नहीं लगता है। भाजपा एक भी एक्सप्रेस-वे नहीं बना पाई पर उनका हल्ला मचा रही है।

भाजपा सरकार बताए कि उसने अपने घोषणा पत्र-संकल्पपत्र में जो घोषणाएं की थीं, वादे किए थे वे पूरे क्यों नहीं किए?

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]