लखनऊ : 13 साल के नाबालिक की बेहरमी से की हत्या, गला दबाया फिर काट दी दोनों हाथों की नसें – लखनऊ

लखनऊ : 13 साल के नाबालिक की बेहरमी से की हत्या, गला दबाया फिर काट दी दोनों हाथों की नसें

लखनऊ से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 15 साल के बच्चे ने बेहरमी से अपने दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। मासूम का सिर्फ इतना ही कसूर था कि उसने आरोपी के सिगरेट पीने की शिकायत उसकी मम्मी से कर दी थी।

लखनऊ के गुड़म्बा गांव में सात मई से लापता 13 वर्षीय सौरभ को उसके पड़ोस में ही रहने वाले 15 साल के दोस्त ने बेरहमी से मार डाला। पहले उसका गला दबाया, फिर उसके दोनों हाथों की नसें काट दी।

मौत होने के बाद उसके शव को खंडहरनुमा मकान में ईंटों के ढेर के नीचे दबा दिया। सौरभ का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी के सिगरेट पीने की शिकायत उसकी मम्मी से करने को कह दिया था। इसे लेकर दोनों में दो बार झगड़ा भी हुआ था।

गुड़म्बा पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर यह खुलासा किया। पुलिस ने सौरव का शव भी बरामद कर लिया गया है। घटना के दिन ही सीसी फुटेज में आरोपी के साथ दिखने पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। पर, पुलिस लापरवाह बनी रही और फौरी तौर पर पूछताछ कर उससे छोड़ दिया था।

मूल रूप से बाराबंकी निवासी निरंकारगुड़म्बा गांव स्थित कच्ची बस्ती में अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह मजदूरी करते हैं और कभी-कभी सब्जी भी बेचते हैं।

निरंकार ने पुलिस को सूचना दी थी कि उनका बेटा सौरभ पड़ोसी लड़के के साथ चार हजार रुपये लेकर सामान लेने गया था। रोजाना दो बजे दोपहर तक आ जाता था। उस दिन शाम तक नहीं लौटा।

गुस्साये परिवारीजन थाने पहुंचे तब जे जाते हरकत में आयी पुलिस
सौरभ के घर में ले वाले बेटे की तलाश में जब हार गये और लड़के से कुछ नहीं पता चला तो उनका गुस्सा फूट सने कुछ पड़ा।

सोमवार को निरकार और कई अन्य मोहल्ले वाले गुड़म्बा थाने पहुंच गये ​इन लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद ही पुलिस ने आरोपी को फिर हिरासत में लिया

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]