3 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी , ससुराल वालों ने खंभे से बांधा फिर जमकर पीटा , करंट लगाने का प्रयास किया – आगरा

3 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा प्रेमी , ससुराल वालों ने खंभे से बांधा फिर जमकर पीटा , करंट लगाने का प्रयास किया

3 बच्चों की मां के प्रेम संबंधों ने शनिवार को रुनकता में हंगामा करा दिया। प्रेमी मिलने घर आया था। ससुरालीजनों ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया। बेरहमी से पीटते हुए चौराहे पर ले आए।

बिजली के खंभे से बांधकर अर्द्धनग्न करके पीटा। करंट लगाने का प्रयास किया। आरोप है कि फांसी लगाने की भी कोशिश की गई।

महिला की तहरीर पर पुलिस ने उसके ससुरालीजनों के खिलाफ बलवा, मारपीट, बंधक बनाना, गाली गलौज, जान से मारने की धमकी देने की धारा के तहत मुकदमा लिखा है। फिलहाल आरोपित पकड़े नहीं गए हैं।

घटना सुबह करीब आठ बजे की है। रुनकता निवासी महिला चार माह पहले कस्बे में लगी हॉट में गई थी। वहां उसकी मुलाकात ऑटो चालक बबुआ से हुई। दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर ले लिए। आपस में फोन पर बात करने लगे। छुप-छुपकर मिलने लगे।

विवाहिता के पति को शक हो गया। उसने पत्नी पर नजर रखना शुरू कर दिया। घर में क्लेश होने लगी। ससुरालीजनों ने बहू को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। प्लानिंग के तहत बहू को घर पर अकेला छोड़ा। पति काम पर चला गया। ससुरालीजन भी बहाना बनाकर चले गए।

विवाहिता घर पर अकेली थी। आरोप है कि पीछे से बबुआ उससे मिलने आया। बबुआ घर में था। इसी दौरान ससुरालीजन आ गए। दरवाजा खटखटाया। बहू घबरा गई।

पहले तो दरवाजा नहीं खोला। सूचना पर पुलिस पहुंची। विवाहिता ने यह बोला कि घर में कोई नहीं है। बेवजह उस पर शक किया जा रहा है। पुलिस वापस लौट आई।

विवाहिता ने दरवाजा बंद रखा। बबुआ छत के रास्ते भागकर जा रहा था। भीड़ ने उसे दबोच लिया। पीटते हुए चौराहे पर लेकर आए। बिजली के खंभे से हाथ बांध दिए। नीचे के कपड़े उतार दिए। कमर पर शर्ट बांध दी। उसके बाद डंडों से पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आशिक को बचाया।

विवाहिता और आशिक को थाने लेकर आया गया। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पुलिस को भी मिला है। उसमें मारपीट करते जो भी दिख रहा है उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

करंट लगाने और गला घोंटने का प्रयास
भीड़ आक्रोशित थी। जो भी आ रहा था बबुआ पर हाथ साफ कर रहा था। एक बुजुर्ग तो मोटी लकड़ी से उसके पैरों पर ताबड़तोड़ प्रहार कर रहा था। भीड़ में शामिल लोग बोल रहे थे करंट लगा दो।

कुछ लोगों ने उसे करंट लगाने का भी प्रयास किया। वीडियो में एक जगह उसका गला घोंटने का भी प्रयास करते लोग दिख रहे हैं। युवक बार-बार अपना चेहरा छिपा रहा था। लोग बाल पकड़कर उसका चेहरा कैमरे के सामने कर रहे थे।

खंभे के पास बैठी मिली विवाहिता
सूचना पर पुलिस जब गांव में पहुंची युवक खंभे से बंधा हुआ था। उसके पूरे शरीर पर मारपीट के निशान थे। विवाहिता उसके पास ही खंभे के सहारे बैठी हुई थी। उसे देखकर गांव की महिलाएं तानें मार रही थीं। पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई। युवक को मेडिकल के लिए भेजा।

एक नहीं कई वीडियो हुए वायरल
सोशल मीडिया पर घटना के एक नहीं कई वीडियो वायरल हुए हैं। एक वीडियो में युवक को घसीटकर ले जाया जा रहा है। एक वीडियो में वह खंभे से बंधा है। उसे पीटा जा रहा है।

एक वीडियो में उसका चेहरा बाल पकड़कर ऊपर किया जा रहा है। एक वीडियो में गले में कपड़ा बांधकर गला घोंटने का प्रयस किया जा रहा है। वीडियो में युवक के चेहरे और पैरों पर चोट साफ दिख रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]