kisan andolan :राकेश टिकैत ने कहा सबसे बड़ी मंडी संसद की है – गाजियाबद

kisan andolan :राकेश टिकैत ने कहा सबसे बड़ी मंडी संसद की है

साहिबाबाद: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं यूपी गेट धरने की कमान संभाल रहे राकेश टिकैत ने कहा है सबसे बड़ी मंडी संसद की है। सभी कानून यहीं बनते हैं। इसलिए प्रदर्शनकारियों को संसद ही जाना पड़ेगा। राकेश टिकैत बृहस्पतिवार को यूपी गेट स्थित मंच से प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते सयम उन्होंने पेट्रोल, घरेलू गैस सिलेंडर व बढ़ती हुई महंगाई के चलते सरकार को घेर में लिया।

उन्होंने कहा कि महंगाई से किसान के साथ आम आदमी बेहाल हो चूका है। उन्होंने कहा कि धरने के समर्थन और किसानों की समस्या को देखते हुए जल्द ही भाजपा के एक सांसद इस्तीफा देने वाले हैं। वह जल्द ही इस्तीफा देकर यूपी गेट आएंगे।

इसके साथ ही धरने पर जुटे लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि धरने ने सभी को प्रोत्साहित कर दिया है। उन्होंने अनशन पर बैठने वालों की सराहना की। इसके साथ ही टिकैत ने कहा कि वह समय-समय पर महापंचायत आयोजित कर उनमें हिस्सा ले रहे हैं।

आगामी महापंचायतों का रोस्टर जारी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने जबरन यूपी गेट सीमा को सील किया हुआ है।

बार्डर पर लगी हुई सील से आम लोगों को परेशानी हो झेल नहीं पद रही है और आवाजाही में दिक्कत हो रही है। ऐसे में पुलिस को जल्द ही यह सील खोल देनी चाहिए। सरकार से मांग की है कि तीनों कृषि कानूनों को जल्द ही सरकार वापस ले ले।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]