यूपी मिशन शक्ति : बसती में एक दलित बच्ची का अपहरण, रेप के बाद बेरहमी से कत्ल। – News

यूपी मिशन शक्ति : बसती में एक दलित बच्ची का अपहरण, रेप के बाद बेरहमी से कत्ल।

एक बार फिर उत्तरप्रदेश और देश को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। हाथरस कि घटना को अभी तक कोई भूल भी नहीं पाया है उस से पहले यूपी के बस्ती से उसी प्रकार कि घटना को अंजाम दिया गया है। जहाँ दलित युवती का घर से अपहण के बाद दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी है।

यूपी के बस्ती जिले में कलवारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव कि यह घटना है। जहाँ जानकारी के अनुसार दलित युवती (21) 10 . 11.2020 घर से गायब हो गयी थी और उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला।

चारो तरफ तलाश के बाद परिजनों ने 12 नवंबर थाना कलवारी में तहरीर देकर पुलिस को सूचित किया था। आज युवती का शव घर से दूर खेत में मिला। परिजन का आरोप है कि अपहरण करने के बाद रेप हुआ फिर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया।

एक बार फिर दिखी पुलिस की लापरवाही 4 दिन से थाने के चक्कर लगा रहे थे परिजन

इस मामले एक बार फिर से पुलिस कि लाफवाही देखने को मिली 4 दिन से घर वाले थाने के चक्कर लगा रहे थे लेकिन पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी तक नहीं लिखी।

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस समय से सक्रिय होती तो बच्ची को बचाया जा सकता था। इस मामले में बस्ती पुलिस के अधीक्षक ने बताया कि यह घटना काफी गंभीर है पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में लाफवाही करने वाले थाना कलवारी के प्रभारी और एक अन्य दोनों को निलंबित किया गया है। 

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]