कानपुर : नवनिर्वाचित प्रधान के तीन परिजनों को गोली मारी, पुलिस पर भी जमकर किया पथराव – कानपुर

कानपुर : नवनिर्वाचित प्रधान के तीन परिजनों को गोली मारी, पुलिस पर भी जमकर किया पथराव

पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद मंगलवार को घाटमपुर के बेंदा गांव में नवनिर्वाचित प्रधान के परिवार के तीन लोगों को गोली मार दी गई है। निर्वाचित प्रधान सुरक्षित है।

गोली मारने का आरोप चुनाव हारे निवर्तमान प्रधान और उसके साथियों पर है। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुगल रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस से हाथापाई और उन पर पथराव किया जा रहा है। जिसके कारण पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में दिक्कत हो रही है।

पंचायत चुनाव में बेंदा गांव से इसी गांव का मजरा अयोध्यापुर निवासी बलवान प्रजापति ने अपने प्रतिद्वंदी विकास यादव उर्फ सिदार्थ को 34 वोटों से हराया। विकास इससे पूर्व गांव का प्रधान रहा है।

बलवान प्रजापति के मुताबिक मंगलवार 9 बजे विकास अपने एक दर्जन साथियों के साथ बेंदा गांव उसके परिजनों के घर पहुंचा। बलवान वहीं पर मौजूद था। विकास ने वहां आने के बाद गाली गलौज शुरू कर दी है। इसके बाद उसके समर्थकों ने देसी तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जिसमें बलवान के परिवार के चेतन, बरातीलाल और अनिल घायल हो गए। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां पर दो की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

मुगल रोड जाम घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने मुगल रोड पर जाम लगा दिया है। ग्रामीण हाईवे से हटने को तैयार नहीं है। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। पुलिस ने वाहन पीछे करा दे हैं। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। एसडीएम और सीओ ग्रामीँणों से वार्ता कर माहौल शांत कराने का प्रास कर रहे हैं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]