कानपुर नगर : डीएम ने धार्मिक स्थलों में पहुंचकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए किया जागरूक – कानपुर

कानपुर नगर : डीएम ने धार्मिक स्थलों में पहुंचकर लोगों को वैक्सीनेशन के लिए किया जागरूक

जिलाधिकारी कानपुर नगर द्वारा आज शहर के विभिन्न धार्मिक स्थलों में जाकर कोविड वैक्सीनेशन कराने हेतु लोगो को जागरुक किया गया। जिलाधिकारी सबसे पहले बिरहाना रोड स्थित तपेश्वरी मंदिर पहुचे ।जहां उन्होंने दर्शन कर लोगो टीकाकरण कराने की अपील की ।

उन्होंने कहा कि मा0 प्रधानमंत्री , मा0राज्यपाल उत्तर प्रदेश तथा मा0मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के आवाहन पर आज 11 अप्रैल 2021 से 14 अप्रैल 2021 तक शहर के विभिन्न सेंटरों पर 45 वर्ष व उससे ऊपर के लोगो को कोविड वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जा रही है । सभी जनपद वासियों से अपील है कि वह नियमित समय पर पहुच कर टीकाकरण अवश्य करवाए ।

किसी भी व्यक्ति को असुविधा न हो इसके लिए सभी टीकाकरण सेंटरों पर जिलास्तरीय अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है । उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति 45 वर्ष से कम है वो अपने आस पास के रहने वाले 45 वर्ष के या उससे ऊपर के लोगो को जागरूक करते हुए उनको टीकाकरणकराने हेतु कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर पर ले जाकर उनका टीकाकरण करवाए ।

तत्पश्चात जिलाधिकारी क्राइस्ट चर्च कॉलेज के चर्च पहुचे । वहां उपस्थित लोगों से अपील की कि कोविड वैक्सीनेशन अवश्य कराएं और अपने आसपास के लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए जागरूक करें। जिलाधिकारी कानपुर द्वारा हैलेट अस्पताल के वैक्सीनेशन व्यवस्थाओं का जायजा लिया उन्होंने यहां उपस्थित लोगों से बात की कि उन्हें कोई समस्या तो नहीं है अवश्य लोगों द्वारा बताया गया कि उन्हें कोई समस्या नहीं है जिलाधिकारी महोदय ने सभी लोगों से अपील की कि आप टीका लगवाने के बाद अपने आसपास के लोगों को भी टीकाकरण कराने हेतु टीकाकरण सेंटरों पर भेजे । निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी नगर श्री अतुल कुमार उपस्थित रहे।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]