कानपुर: अपहरण कर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बोरे में शव भरकर गड्ढे में फेंका – कानपुर

कानपुर: अपहरण कर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, बोरे में शव भरकर गड्ढे में फेंका

कानपुर:प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला कानपुर के बर्रा का है जहां प्रॉपर्टी डीलर की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। मामले से जुड़े दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना के पीछे मकान कब्जे का विवाद बताया जा रहा है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों से देर रात तक पुलिस पूछताछ करती रही।

क्या है मामला?

बर्रा-7 एलआईजी 238-बी निवासी प्रॉपर्टी डीलर सुनील कुमार सिंह चार सितंबर को घर वालों को बताकर निकले थे कि सोनू विश्वकर्मा से मिलने जा रहे हैं। उसके बाद नहीं लौटे। अगले दिन बेटी अदिति ने बर्रा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इसी बीच 6 सितंबर को बिधनू में एक अज्ञात शव पाया गया। उसकी तस्वीर परिजनों को दिखाई गई लेकिन शव क्षत-विक्षत होने से पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद बेटी ने अपहरण की तहरीर दी। पुलिस ने सुनील के मोबाइल को सर्विलांस पर लिया तो वह पतारा कृपालपुर निवासी संदीप के पास मिला।

पुलिस ने संदीप को दबोचा तो पता चला कि उसे घाटमपुर आ रही एक सवारी वैन में सिम मिला था। पुलिस ने आशंका के आधार पर बर्रा 7 निवासी सोनू विश्वकर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो पूरी कहानी खुल गई।

पता चला कि एक खाली पड़े मकान पर कब्जे के विवाद में सोनू ने अपने भाई मोनू के साथ मिलकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी। शव बोरे में भरकर बिधनू के उरछी गांव के पास पानी भरे गड्ढे में डाल दिया। कपड़े और चप्पल भरकर बर्रा 4 तात्याटोपे नगर स्थित नए पुल से फेंक दिया। 

विकास पांडेय, सीओ गोविंद नगर ने बताया कि आरोपितों ने घटना कबूल कर ली है। आला-ए-कत्ल के बारे में पूछताछ की जा रही है। घर के विवाद को समझने की कोशिश की जा रही है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों के बारे में पता किया ज रहा है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]