कानपुर देहात : संदिग्ध हालात में दलित युवती का घर में लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप। – कानपुर

कानपुर देहात : संदिग्ध हालात में दलित युवती का घर में लटकता मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

दलित युवती का अपने ही घर में फांसी पर झुलता हुआ शव मिलने से गाँव में मचा कोहराम, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका। दरअसल ये पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र के पैलावर गाँव का है।

जहाँ पर देररात मुस्कान गौतम नाम की एक दलित युवती का शव फांसी के फंदे पर कमरे में लटकता मिला। युवती का शव देखकर परिजनों में हाहाकार मच गया‌। वहीं एक ओर एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पीड़ित परिजनों से बातचीत की।

दलित युवती की मां ऊषा देवी ने थाना राजपुर में गाँव के ही एक युवक के खिलाफ़ मारपीट, गाली गलौच, जान से मारने की धमकी से सम्बधित एक प्रार्थना पत्र दिया थ। परिजनों के अनुसार लड़की को गाँव के ही छोटू कठेरिया नामक लड़का काफ़ी समय से छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था।

जिसकी शिकायत लड़के के परिजनों से की थी। विरोध करने पर लड़के पक्ष के लोगो ने लड़की समेत परिजनों से जमकर मारपीट की‌। जिसकी शिकायत पीड़ित परिजनों ने प्रार्थना पत्र के रूप में थाने में दी थी। वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिजनों ने थाना पुलिस पर दबंगो से मिली भगत का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना बरौर, अमराहट, सिकन्दरा, सट्टी, राजपुर पुलिस मौजूद रही।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]