ठंडे बस्ते में पड़ा निजी अस्पताल में हुई 5 लोगों की मौत का मामला, कमलनाथ ने उठाए – भोपाल

ठंडे बस्ते में पड़ा निजी अस्पताल में हुई 5 लोगों की मौत का मामला, कमलनाथ ने उठाए

भोपाल: जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 5 मरीजों की मौत का मामला ठंडे बस्ते में पड़ गया है इसकी ना तो कोई जांच हुई और ना ही कोई कार्रवाई की गई।

इसे लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने कहा कि 5 मरीज़ों की दुखद मौत के बाद 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने की बात कही गयी थी लेकिन 16 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक जांच पूरी नहीं हुई है, यह एक गम्भीर लापरवाही है, मृतक के परिजन न्याय मिलने का इंतज़ार कर रहे है ?.

पूर्व सीएम ने कहा कि यह जानकारी भी सामने आयी है कि अस्पताल ने रेड क्रास सोसायटी के माध्यम से 25 लाख रुपये का दान भी दिया है। यह संस्था सीधे कलेक्टर के दायरे में होती है , ऐसे में यह सवाल भी उठ रहा है कि जिस अस्पताल के ख़िलाफ़ 5 लोगों की मौत की जांच चल रही है , उससे यह दान राशि किन परिस्थितियों में व किस कारण से ली गई ?

आपको बता दें कि जबलपुर के गलेक्सी अस्पताल में ऑक्सीजन की सप्लाई बंद होने के कारण 5 मरीजों की मौत हो गई थी। मामले में जांच के लिए 24 घंटे दिए गए थे और रिपोर्ट सौंपने की बात कही गई थी। लेकिन अभी तक इस मामले कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]