कोरोना महामारी के बीच मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर और कर्मचारियों में जमकर मारपीट और तोड़फोड़ – मेरठ

कोरोना महामारी के बीच मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर और कर्मचारियों में जमकर मारपीट और तोड़फोड़

मेरठ में मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में बॉडी पैक करने को लेकर जूनियर डॉक्टरों और कर्मचारियों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने वार्ड में तोड़फोड़ कर दी।

इससे कोरोना मरीजों में खलबली मच गई। विरोध में दोनों पक्षों ने काम बंद कर दिया। इससे मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्था फैल गई। पुलिस ने कर्मचारी नदीम को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जूनियर डॉक्टरों ने कर्मचारियों को बॉडी पैक करने के लिए बुलाया था। कई बार कहने के बावजूद कर्मचारी नहीं आए। काफी देर बाद जब कर्मचारी आए तो डॉक्टरों की कहासुनी हो गई।

देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इससे कोविड वार्ड में भगदड़ मच गई। मामले की जानकारी लगते ही मेडिकल कॉलेज प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गया।

उन्होंने कर्मचारियों की गलती बताई जूनियर डॉक्टर शुभरीत त्यागी की ओर से कर्मचारी नदीम, जावेद, रवि सहित 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

वहीं देर रात अपर जिला अधिकारी नगर अजय तिवारी, प्राचार्य ने हॉस्टल पहुंचकर जूनियर डॉक्टरों से बात की। कुछ डॉक्टर समझाने पर काम पर लौट आए। देर रात तक कर्मचारियों को समझाने का प्रयास चल रहा था।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]