जालौन: डाकघर के एजेंट ने खाताधारकों से की 5 करोड़ की ठगी – लखनऊ

जालौन: डाकघर के एजेंट ने खाताधारकों से की 5 करोड़ की ठगी

जालौन: उरई में डाकघर की मुख्य शाखा में एजेंट ने खाताधारकों से किस्त के नाम पर करोड़ो की धोखाधड़ को अंजाम दे डाला. मामला के सामने आने के बाद ग्राहक परेशान हैं और में इलाके में चर्चा का दौर शुरू हो गया है. इस बीत परेशान खाताधारकों ने डीएम को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

5 करोड़ की की धोखाधड़ी
बता दें कि, पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस का हैं. जहां पर डाकघर के एजेंट द्वारा खाताधारकों से 5 करोड़ की धनराशि की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. खाताधारकों ने जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन को शिकायती पत्र सौंपकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

एजेंट ने पैसे डाकघर में जमा नहीं किए
खाताधारकों का आरोप हैं पिछले पांच सालों में आरडी और एमआईएस का पैसा लेना के बाद भी एजेंट ने डाकघर में जमा नहीं किए और पूरे पैसा लेकर फरार हो गया. एजेंट ने जिन खातों के नाम पर पैसा लिया था वहो अन्य लोगों के नाम पर दूसरे शहरों में दर्ज हैं. ऐसा लगभग 100 लोगों के साथ हुआ हैं. वहीं, इसकी शिकायत ग्राहकों ने पुलिस से भी की है. पूरे मामले में पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

धोखाधड़ी का मामला दर्ज
वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि उरई कोतवाली क्षेत्र के डाकघर में आरडी के नाम पर बड़ी धनराशि के गबन का मामला सामने आया है. अशोक गुप्ता नाम के शख्स ने काफी लोगों के साथ धोखाधड़ी की है. कई और भी लोग सामने आ रहे हैं. साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जा रही हैं. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है.

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]