जालौन : जिलाधिकारी-पुलिस अधीक्षक ने कबूतरा डेरा पर की छापेमार कार्रवाई – जालौन

जालौन : जिलाधिकारी-पुलिस अधीक्षक ने कबूतरा डेरा पर की छापेमार कार्रवाई

जालौन की कोंच तहसील के अंतर्गत थाना एट के विरासनी में कबूतरा डेरा पर छापामार कार्यवाही जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक के द्वारा की गई।

यहां पर जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन व एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने आबकारी टीम के निरीक्षक पी पी टंडन, आबकारी निरीक्षक मनोज यादव आदि के साथ छापामार कार्यवाही की। विरासनी में कबूतरा डेरा पर हर जगह का बारीकी से निरीक्षण किया।

इस दौरान एसडीएम सदर सत्येन्द्र कुमार, इंस्पेक्टर एट विनय दिवाकर दलबल के साथ मौजूद रहे। प्रशासनिक अमला ने यहाँ पर हर जगह को खूब बारीकी से देखा, यहां शराब जरूर नहीं मिली लेकिन मौके से कुछ लहन जरूर नष्ट कराया। वहीं कबूतरा डेरा पर कार्य करने वाले लोग डीएम व एसपी के आने के पहले ही भाग चुके थे।

डीएम व जिलाधिकारी ने इंस्पेक्टर एट से कहा कि किसी भी सूरत में अवैध शराब का व्यापार करने वाले बख्शे न जाएं। जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आगे भी इस तरह की कार्यवाही चलती रहेगी,

शराब का कारोबार करने वाले बिल्कुल भी बख्शे नहीं जाएंगे। एसपी व डीएम के यहां से जाने के बाद प्रभारी निरीक्षक विनय दिवाकर में जेसीबी को बुलाकर कबूतरा डेरा को तहस नहस कर दिया। यहां पर बनी बड़ी बड़ी सीमेन्ट की टंकी को तोड़ दिया गया।त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को देखते हुये डीएम व एसपी ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया था।

रिपोर्ट अली जावेद जालौन

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]