कंगना रनौत बीजेपी ज्वाइन करना चाहें तो उनका स्वागत है: रामदास आठवले – भारत

कंगना रनौत बीजेपी ज्वाइन करना चाहें तो उनका स्वागत है: रामदास आठवले

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। सूत्रों के मुताबिक, गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है।

दरअसल, कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था।

अब केंद्रीय मंत्री और आरपीआई पार्टी प्रमुख रामदास आठवले ने कहा है कि जिस तरह से गृह मंत्रालय ने कंगना रनोत को सुरक्षा दी है उसी तरह से मुंबई में आरपीआई पार्टी कंगना रनौत को सुरक्षा देगी।

कंगना को मुंबई आने से बिल्कुल डरना नहीं चाहिए. मुंबई सिर्फ शिवसेना का शहर नहीं है कंगना भी मुंबई में ही रहती हैं और यहां रहने का उनका पूरा अधिकार है।

कंगना की सुरक्षा में आरबीआई के कार्यकर्ता उनके आने पर एयरपोर्ट से लेकर उनके घर तक सुरक्षा के लिए खड़े रहेंगे. कंगना रनौत को लेकर शिवसेना को भी अपनी भूमिका बदलनी चाहिए. शिवसेना नेता संजय राउत एक अच्छे नेता हैं उन्हें कंगना के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

रामदास आठवले ने कहा बहुत सारे अभिनेता नेता बने हैं और अगर कंगना बीजेपी में शामिल होना चाहती है तो बीजेपी जरूर उनका स्वागत करेगी लेकिन बीजेपी उन्हें भड़का रही है इस बात से मैं सहमत नहीं हूं।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]