मैं दुखी और शर्मिंदा हूं, आज तक नहीं देखा ऐसा प्रधानमंत्री: ममता बनर्जी – भारत

मैं दुखी और शर्मिंदा हूं, आज तक नहीं देखा ऐसा प्रधानमंत्री: ममता बनर्जी

बंगाल विधान सभा चुनाव में चार चरणों का मतदान अभी बाकी है। इस बीच राजनीतिक बयानबाजी जारी है। बीजेपी 200 से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रही है तो तृणमूल कांग्रेस एक बार फिर सत्ता में वापसी का दम भर रही है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं दुखी और शर्मिंदा हूं, आज तक ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देख। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग कूच बिहार जैसी और घटनाओं की पुनरावृत्ति की धमकी दे रहे हैं, उन्हें राजनीतिक तौर पर पर प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।

दमदम में एक रैली ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं वास्तव में दुखी और शर्मिंदा हूं। मैंने ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो बोलते समय सभी सीमाओं को लांघ जाता है। मैंने सभी धर्म के लोगों के लिए काम किया है। मैंने क्या नहीं किया है। अब एक ही चीज रह गई है, भाजपा हटाओ देश बचाओ।’

सीएम ममता बनर्जी ने राज्य के भाजपा नेताओं पर सोमवार को निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग कूच बिहार जैसी और घटनाओं की पुनरावृत्ति की धमकी दे रहे हैं, उन्हें राजनीतिक तौर पर पर प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा किवे नेता किस तरह के इंसान हैं, जो यह कहते हैं कि सीतलकूची जैसी और घटनाएं होंगी और मृतक संख्या अधिक होनी चाहिए थी।

ममता बनर्जी ने कहा कि ऐसी प्रतिक्रियाएं देखकर मैं हैरान हूं। सकते में हूं। ये नेता करना क्या चाहते हैं। उन्हें राजनीतिक तौर पर प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। बनर्जी ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपने ही कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारकर उनके वाहनों को क्षतिग्रस्त कर रही है, ताकि तृणमूल का नाम खराब किया जा सके। कूच बिहार जिले के सीतलकूची में सीआईएसएफ की कथित गोलीबारी में चार लोगों की मौत ने पश्चिम बंगाल में राजनीति गरमा गई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]