कारोबारी संजय सेठ के सुपुत्र ने 7 लाख में थाईलैंड से मंगवाई थी लखनऊ कॉल गर्ल । खुलासा – भारत

कारोबारी संजय सेठ के सुपुत्र ने 7 लाख में थाईलैंड से मंगवाई थी लखनऊ कॉल गर्ल । खुलासा

विदेशी कॉलगर्ल लखनऊ बुलाने वाले रइसजादे का खुलासा हो गया है। 7 लाख रूपये में थाईलैण्ड से कॉलगर्ल मंगवाने वाला रइसजादा कोई और नहीं बल्कि सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुए लखनऊ के बड़े कारोबारी बिल्डर संजय सेठ का सुपुत्र है।

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने थाईलैण्ड की कॉलगर्ल से पर्दा उठा दिया है। संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ संजय सेठ की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘प्रधानमंत्री@narendramodi के साथ खड़े होकर मुस्कुरा रहे भाजपा सांसद संजय सेठ के सुपुत्र पर गंभीर आरोप हैं।

दुनिया भर में चल रही महात्रासदी के बीच थाईलैंड से एक काल गर्ल बुलाई गयी, जिसकी अब कोरोना से मौत हो गयी है। क्या @Uppolice में हिम्मत है कार्यवाही करने की? जाँच करने की?’

आगे उन्होंने मीडिया पर सवाल खड़ा करते हुए कहा मेरे तीन दशक के अनुभव में मैंने मीडिया को इतना कमजोर कभी नहीं देखा। एक व्यक्ति लाशों के ढेर के बीच कॉल गर्ल बुलाता है थाईलैंड से, उसका कोरोना से निधन हो जाता है और मीडिया में इतनी भी हिम्मत नहीं है की उस अय्याश और उसके पिता का नाम तक लिख दे।

गुलामी स्वीकार ली है BJP वालों की? गौरतलब है कि संजय सेठ समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद थे। सेठ ने राज्यसभा व सपा छोड़कर 10 अगस्त 2019 को बीजेपी जॉइन कर ली थी।

जिसके बाद से उन्हें राज्यसभा से संसद भेजे जाने के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि संजय सेठ का सपा छोड़कर बीजेपी में शामिल होना यादव परिवार के लिए बड़ा झटका माना गया था। संजय सेठ मुलायम यादव परिवार के बेहद करीबी लोगों में एक थे।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]