हरदोई : महिला की बेडरूम में गला दबाकर हत्या, बाहर के कमरे में सो रहे सास-ससुर को नहीं लगी जरा भी भनक – हरदोई

हरदोई : महिला की बेडरूम में गला दबाकर हत्या, बाहर के कमरे में सो रहे सास-ससुर को नहीं लगी जरा भी भनक

हरदोई जिले में घर में सो रही एक मह‍िला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। कमरे में बिस्‍तर पर उसका शव पड़ा मिला। कमरे में पहुंची सास ने बहू को मृत देखा तो उनके पैरो तले जमीन ख‍िसक गई।

शोर मचाने पर बाहर सोए ससुर व आस-पास के लोग दौड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बिखरा सामान और मौके की परिस्थितियां लूटपाट के बाद हत्या की तरफ इशारा कर रही हैं।

लेकिन पुलिस इसे रंजिश के साथ ही किसी खास का हाथ भी मान रही है। एसपी फारेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

बहू के कमरे का नजारा देख पैरो तले ख‍िसक गई जमीन: मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र बालामऊ का है। यहां की रहने वाली मिथलेश कुमारी पत्नी स्व. जितेंद्र प्रसाद शुक्रवार-शनिवार रात कमरे में सो रही थी। उनके ससुर सेवानिवृत्त लेखपाल रामवीर व सास गंगा देवी घर से बाहर बने कमरे में सो रहे थे।

शनिवार सुबह गंगादेवी, बहू के कमरे में पहुंची, तो बहू का शव बिस्तर पर पड़ा था। शोर मचाने पर गांव के लोग भी आ गए। महिला के ससुर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घर का सामान बिखरा पड़ा था, जिससे लूटपाट के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है।

स्वजन ने बताया कि मिथिलेश कुमारी के पति का काफी पहले निधन हो चुका है। उनका एक पुत्र नीलेश ने 15 साल पहले जान दे दी थी। दूसरा पुत्र रीतेश दुष्कर्म के आरोप में जेल में है। उसकी पत्नी लखनऊ में रहती है।

एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि फिलहाल जो स्थिति है, उससे लग रहा है कि हत्या के बाद इसे मोड़ने के लिए लूटपाट का रूप दिया गया। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही राजफाश कर लिया जाएगा।

किसी खास के आसपास घूम रही शक की सुई:
मिथिलेश कुमार की हत्या में किसी खास का हाथ माना जा रहा है। जैसी स्थिति है, उससे लोगों का मानना है कि मिथिलेश का कोई जानने वाला ही घर में घुसा। या तो उनके जग जाने पर हत्या कर दी और सामान ले गया दूसरी तरफ हत्या के बाद लूटपाट का रूप दे दिया। पुलिस दोनों पर जांच कर रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]