हरदोई : अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, खून से लथपथ शव के पास ही बैठा रहा पति – हरदोई

हरदोई : अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला, खून से लथपथ शव के पास ही बैठा रहा पति

उत्‍तर प्रदेश के हरदोई में गुरुवार की रात पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला। खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था और आरोपित घर में ही बैठा रहा।

आरोपित के पिता ने कमरा खोलने के लिए कहा तो उन्हें भी मार डालेगा की धमकी दी। शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे और आरोपित को पकड़ लिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। आरोपित के पिता ने बताया कि बेटे और बहू के बीच आए दिन विवाद होता रहता था।

जाने पूरा मामला
मामला सुरसा थानाक्षेत्र के बल्लीपुर के मजरा पनावर गांव का है। यहां के निवासी कमलेश पुत्र गिरवर और उसकी पत्नी कांती के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। आरोपित के पिता गिरवर ने बताया कि गुरुवार की बेटे और बहू के बीच विवाद हुआ था, हालांकि फिर शांत हो गया।

रात में दोनों एक ही कमरे में थे। वह उनके तीन बच्चों के साथ बाहर बरामदे में सो रहा थे आधी रात बाद चीखपुकार और शोर होने लगा।

कमरा बंद था, उसने खुलवाने के लिए कहा तो कमलेश ने कहा कि उन्हें भी मार डालेगा तो वह डर से बच्चों को लेकर कुछ देर के लिए घर के बाहर चले गए। जब आए तो देखा कि कमलेश घर में था और कांती का खून से लथपथ शव जमीन पर पड़ा था।

कमलेश बहकी-बहकी बातें कर रहा था कि देवी आईं थी और उन्होंने ऐसा किया। इसपर आरोपित के पिता ने शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे।

शुक्रवार की सुबह ही एएसपी अनिल कुमार सीओ सिटी विकास जायसवाल मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि आरोपित पति नशे का आदी था और उसका दिमागी संतुलन भी ठीक नहीं रहता है।

एएसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला कि कमलेश का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। उसे हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]