हमीरपुर : नाली जाम होने से कीचड़ युक्त बनी सड़क, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान – हमीरपुर

हमीरपुर : नाली जाम होने से कीचड़ युक्त बनी सड़क, जिम्मेदार अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

हमीरपुर जनपद के सरीला क्षेत्र के अंतर्गत धगवाँ गांव में नाली जाम होने से सड़क कीचड़ युक्त बन गई है जिससे राहगीरों व ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि सरीला क्षेत्र के अंतर्गत धगवाँ गांव में नाली जाम होने व सड़क पर फैले कूड़े के ढेर से कीचड़ युक्त सड़क बन गई है और गाँव में तैनात सफाई कर्मचारी ध्यान नहीं दे रहा है व जिम्मेदार अधिकारी भी ध्यान नहीं दे रहे हैं और अगर जाकर कहा जाता है तो टाल दिया जाता है। सड़क पर दलदल भरा कीचड़ फैलने से राहगीर, ग्रामीण महिलाएं, बच्चे फिसलते हुए चोटिल हो जाते हैं।

ग्रामीणों ने बताया की सड़क के दोनों किनारे नाली बनी हुई है लेकिन सड़क पर कूड़ा बिखरा पड़ा है जिसकी सफाई ना होने से नाली जाम हो चुकी है और पानी बहकर सड़क पर आने के कारण कचरा लेकर सड़क पर आ जाने से दलदल भरी सड़क बन चुकी है जिसको सफाई कर्मचारी के द्वारा सफाई नहीं की जाती है। जो हम सभी ग्रामीणों को निकलने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है जबकि यही हमारी गांव से निकलने वाली मुख्य सड़क है।

इस पर कोई भी अधिकारी व कर्मचारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। पत्रकार के द्वारा ग्राम विकास अधिकारी व एडीओ पंचायत अधिकारी अमर सिंह यादव को अवगत भी करा दिया।

मुख्य सड़क पर दलदल भरने के कारण निकलने की सूचना दी गई तो उन्होंने सफाई कर्मचारी की दूसरी जगह ड्यूटी करने की बताकर भी टाल मटोल कर दिया।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]