ग्रेटर नोएडा: दरिंदगी की एक और वारदात, 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 3 हिरासत में – नॉएडा

ग्रेटर नोएडा: दरिंदगी की एक और वारदात, 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, 3 हिरासत में

उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ दरिंदगी के मामले रुकने के नाम नहीं ले रहे है। अभी हाथरस और बलरामपुर का मामला शांत नहु हुआ कि ग्रेटर नोएडा में 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामना आया है। तीन युवकों पर पीड़िता के साथ रेप करने का आरोप लगा है।

मामले की जानकारी देते हुए अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि आरोपियों को हिरासत में लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने कहा कि तीनों आरोपी और पीड़िता एक ही मोहल्ले दादरी में रहते हैं और एक-दूसरे को जानते हैं।

गौतम बुद्ध नगर की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि यह घटना मंगलवार की है। लड़की की मां ने गुरुवार को पुलिस के पास पहुंचीं, जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई है और संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

डीसीपी ने कहा, “महिला के अनुसार, मोहल्ले में रहने वाले तीन लोगों ने बच्ची के साथ कथित रूप से रेप किया है। जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी लड़की को पहले से जानते थे और उन्होंने एक 12 साल के लड़के से लड़की को अपने घर पर ले जाने के लिए कहा था, जहां इस घटना को अंजाम दिया गया।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है और मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है। अधिकारियों के मुताबिक, आईपीसी की धारा 376डी (गैंग रेप) और POCSO अधिनियम की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है।

डीसीपी शुक्ला ने कहा कि गौतम बौद्ध नगर पुलिस पॉक्सो एक्ट से जुड़े सभी मामलों की जांच फास्ट ट्रैक रूट के जरिए सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है और यह इस मामले में भी सुनिश्चित किया जाएगा।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]