फिरोजाबाद में भीषण हादसा: सवारियों से भरे टेंपो पर पलटा ट्रक, चार की मौत – फिरोजाबाद

फिरोजाबाद में भीषण हादसा: सवारियों से भरे टेंपो पर पलटा ट्रक, चार की मौत

उत्तर प्रदेश : फिरोजाबाद जिले के थाना नारखी क्षेत्र के गांव कोटला के नजदीक गुरुवार की सुबह सीमेंट से लदा ट्रक टेंपो पर पलट गया।

हादसे में टेंपो में सवार चार सवारियों की मौत हो गई है। मृतकों में बीटीसी की दो छात्राएं, एक बच्चा और एक महिला शामिल हैं। कुछ लोग घायल भी हुए हैं। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

दो मृतकों की शिनाख्त हो गई है। इनमें किरण राजपूत पुत्री जितेंद्र राजपूत निवासी पक्का बाग, इटावा और तृप्ति चौधरी पुत्री कृष्णकांत चौधरी निवासी इटावा हैं।

ये दोनों बीटीसी की छात्राएं थीं। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं हैं।
 
हादसा गुरुवार सुबह तकरीबन सवा 11 बजे हुआ। जानकारी के अनुसार टेंपो फिरोजाबाद की ओर आ रहा था। टेंपो में करीब 10 लोग सवार थे। तभी पीछे आ रहा ट्रक ओवरटेक के दौरान अनियंत्रित होकर टेंपो पर पलट गया। हादसे की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को उठवाने के लिए क्रेन बुलवाई, लेकिन ट्रक उठाया नहीं जा सका। इसके बाद दूसरी क्रेन बुलाई गई है। सीमेंट की बोरियां हटाने के बाद एक बच्चे और तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को बाहर निकाला गया। इनमें चार की मौत हो गई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]