एडीओ पंचायत ने प्रत्याशी के भाई को अपने रुम से खदेड़ा और कहा नहीं बनाऊंगा कार्ड – मुज़फ्फर नगर

एडीओ पंचायत ने प्रत्याशी के भाई को अपने रुम से खदेड़ा और कहा नहीं बनाऊंगा कार्ड

बुढ़ाना (डीएसके नसीम कुरैशी)। बुढाना ब्लाक में तैनात एडीओ पंचायत संजीव कुमार ने आज शनिवार के दिन एक एजेंट का कार्ड बनवाने गए प्रधान पद के उम्मीदवार के सगे भाई कुरावा गांव निवासी लोकेश कुमार को धमका दिया।

उन्होंने साफ कहा कि मैं जाट हूं। मुझे किसी से डर नही लगता हैं। कार्डों पर साइन कराने के लिए आरओ को भी चाय पानी देना पड़ता है। कार्ड नही बनेगा। बाहर निकल और अभद्र व्हवहार करते हुए ये भी कहा कि वह मेरे प्राइवेट कमर्चारी हैं।

जिसका वीडियो वायरल भी हो गया है। पीड़ित लोकेश कुमार ने इसकी शिकायत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, आईएएस अधिकारी अवनीश अवस्थी, नवनीत सहगल, डीएम, एडीएम और अन्य अधिकारियों को भी भेजी है।

इस बारे में जब संवाददाता ने एडीओ पंचायत संजीव कुमार से बात करनी चाही तो उनसे संपर्क नहीं हो सका। कुल मिलाकर उक्त वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जिसमें कोरोना कर्फ्यू का साफ उल्लंघन दिखाई दे रहा है। इस छोटे से आफिस में लगभग आधा दर्जन लोग मौजूद हैं। समाचार लिखे जाने तक उक्त प्रत्याशी के एजेंट का कार्ड बन नहीं पाया था जबकि मतगणना में 12 घंटे का समय भी नहीं बचा था। वैसे यह वीडियो काफी देखा जा रहा है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]