टीकमगढ़ : नगर पालिका परिषद की बैठक में कर्मचारी ने किया आत्मदाह का प्रयास – टीकमगढ़

टीकमगढ़ : नगर पालिका परिषद की बैठक में कर्मचारी ने किया आत्मदाह का प्रयास

टीकमगढ़ : टीकमगढ़ में उस समय हंगामा मच गया जब नगर पालिका परिषद की मीटिंग चल रही थी। उसी समय एक व्यक्ति मीटिंग सभा में घुसा और आत्मदाह करने के लिए उतावला हो गया।

इससे पहले लोग कुछ समझ पाते मामला हाई वोल्टेज ड्रामा में बदल गया हालांकि देखते ही देखते मीटिंग में उपस्थित पुलिस वाले और गार्ड ने युवक को पकड़ा और काबू में किया जिसके बाद उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

मीडिया से बात करते हुए व्यक्ति ने बताया कि व्यक्ति नगर पालिका परिषद कार्यालय में चपरासी के तौर पर कार्य करता था जिसका अब ट्रांसफर कर दिया गया है। व्यक्ति का नाम रामप्रसाद बिलगाइयाँ बताया जा रहा है।

हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाले व्यक्ति का कहना है कि वह टीकमगढ़ नगर पालिका परिषद् के अधिकारीयों एवं विधायकों से परेशान हो गया है। व्यक्ति का आरोप था कि उसकी 5 महीने से तनख्वाह रोक दी गई है उसके बाल बच्चे रोड पर आ गए हैं।

नगर पालिका परिषद् के भ्रष्टाचार को कराया था उजागर जिसकी मिली सजा

इतना ही नहीं व्यक्ति ने बताया कि वह वहां के अधिकारियों और विधायकों से परेशान हो गया है कारण यह है कि आज के कुछ दिन पहले उस व्यक्ति ने एक भ्रष्टाचार के मामले को उजागर करवाया था।

जिसके बाद सीओ पर कार्यवाही की गई इसी इसी बात खफा होकर सभी अधिकारी और विधायक उसकी पेशबंदी कर रहे है। जिसके कारण उसका ट्रांसफर भी कर दिया गया व्यक्ति व्यक्ति ने कहा इन सब से परेशान होकर वह अपना जीवन समाप्त करना चाहता है।

रिपोर्ट _ मुन्ना राजपूत

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]