पंचायत चुनाव में शराब और साड़ी बांटने के दौरान प्रत्याशी का करीबी गिरफ्तार साथ ही महिला प्रत्याशी पर भी मामला दर्ज – लखनऊ

पंचायत चुनाव में शराब और साड़ी बांटने के दौरान प्रत्याशी का करीबी गिरफ्तार साथ ही महिला प्रत्याशी पर भी मामला दर्ज

लखनऊ में मड़ियांव थाना पुलिस ने पंचायत चुनाव में मतदाताओं को साड़ी व शराब बांट रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पंचायत चुनाव का प्रचार समाप्त होने के बाद मतदाताओं को बौरेमऊ से बीडीसी प्रत्याशी पूनम रावत का गुर्गा लोगों को शनिवार रात शराब व साड़ी बांट रहा था।

उसी दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा। वहीं पुलिस ने आरोपी कलीम के खिलाफ कार्रवाई करते हुए माल भी जब्त कर लिया है। साथ ही बौरेमऊ से प्रत्याशी पूनम रावत के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया है।
 
इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस रात में गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। उसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि बीडीसी प्रत्याशी पूनम रावत के करीबी कलीम द्वारा मतदाताओं को शराब व साड़ियां बांटकर अपनी ओर वोट डलवाने के लिए प्रलोभन दिया जा रहा है।

इस सूचना पर तत्काल स्थानीय चौकी इंचार्ज अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे। तभी मौके से आरोपी कलीम के पास से एक कार, करीब 90 बोतल देशी शराब व 50 से अधिक साड़ियां बरामद हुई है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही चौकी इंचार्ज पीर मोहम्मद की तहरीर पर प्रत्याशी पूनम रावत के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]