राम के नाम परठगी और लूट: फर्जी रसीद से चंदा वसूली, दर्ज FIR – भारत

राम के नाम परठगी और लूट: फर्जी रसीद से चंदा वसूली, दर्ज FIR

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में राम मंदिर निर्माण के नाम पर चंदा वसूलने का मामला सामने आया है। बीजेपी (BJP) जिला अध्यक्ष की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोप है की चंदे की रसीद पर यूपी के कैबनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह चौहान की तस्वीर का भी इस्तेमाल किया गया है। विश्व हिन्दू महाशक्ति संघ नाम के संगठन ने ये चंदे की रसीदें छपवाई हैं।

कैबनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह का कहना है कि राम मंदिर के नाम पर धन संग्रह की शिकायत मिली थी। आरोपियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया गया है। गलत काम करने वालो पर कार्रवाई होनी ही चाहिए।

विश्व हिन्दू महाशक्ति संघ नाम के संगठन द्वारा राम मंदिर के नाम पर चंदा वसूलने की जानकारी होने पर बीजेपी नेताओ ने इसे गंभीरता से लिया और पार्टी नेताओ के फोटो के गलत इस्तेमाल पर जिला अध्यक्ष की तरफ से मझोला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया।

विश्व हिन्दू महाशक्ति संघ चंदे की रसीदें छपवा कर चंदा वसूल रहा था और सोशल मीडिया में भी बीजेपी नेताओ के फोटो लगा कर चंदे की अपील की जा रही थी, कैबनेट मंत्री भूपेन्द्र सिंह को इसकी जानकारी हुई तो बीजेपी जिला अध्यक्ष द्वारा पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]