कोरोना का कहर : 4 राज्यों में नहीं ढूंढ पाए ICU बेड, संक्रमित महिला की हुई मौत – Delhi NCR

कोरोना का कहर : 4 राज्यों में नहीं ढूंढ पाए ICU बेड, संक्रमित महिला की हुई मौत

दिल्ली में लोग आईसीयू बेड नहीं मिलने की समस्या से जूझ रहे हैं। कई मामलों में बेड न मिलने के अभाव में मरीज दमतक तोड़ दे रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में आईसीयू बेड न मिलने के कारण 56 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

परिवार के सदस्यों ने बेड के लिए पंजाब, हरियाणा, यूपी और दिल्ली के हर कोने में तलाश की। लेकिन, बेड न मिलने की वजह से महिला की जान नहीं बच सकी।

उत्तम नगर निवासी चिराग ने बताया कि उनकी पत्नी की 56 वर्षीय मां की तबीयत कोरोना की वजह से बिगड़ गई थी। होम आइसोलेशन में ऑक्सीजन सिलेंडर से उपचार कर रहे थे।

खांसी की शिकायत बहुत ज्यादा बढ़ गई थी। रोजाना ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए भागदौड़ होती थी। ऑक्सीजन का स्तर 30 पहुंच गया था। लेकिन, किसी भी अस्पताल में आईसीयू बेड नहीं मिल पा रहा था बेड की जानकारी के लिए पंजाब और दिल्ली-एनसीआर में हर जगह संपर्क किया, लेकिन कहीं पर भी बेड नहीं मिल सका।

आलम यह था कि दो लोग ऑक्सीजन सिलेंडर को रिफिल कराने के लिए इधर-उधर भागते थे तो दो लोग अस्पतालों में बेड की तलाश के लिए एनसीआर में घूमते थे कि मां के लिए बेड मिल जाए। चिराग ने बताया कि आईसीयू बेड न मिल पाने की वजह से मां की जान नहीं बच सकी।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]