फेसबुक पर कमेंटबाजी ने मुरैना में मचाया कोहराम, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर। – भोपाल

फेसबुक पर कमेंटबाजी ने मुरैना में मचाया कोहराम, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर।

मध्यप्रदेश के मुरैना का क्राइम ग्राफ हमेशा ऊप रहता। अकसर यहां से अपराध से जुड़ी कोई न कोई खबर सुनने को मिल ही जाती है। अब लॉकडाउन (Lockdown) में अपराधियों ने यहां के लोगों का जीना मुहाल कर दिया है।

ताजा मामला मुरैना के बनखंडी क्षेत्र का है। आज शनिवार की दोपहर बनखंडी रोड के एक किलोमीटर के क्षेत्र में दो दर्जन बाइक सवारों ने कोहराम मचा दिया। बदमाशों ने कई राउंड फायर भी किए।

हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने आधा दर्जन से अधिक बसों को क्षतिग्रस्त कर दिया। बदमाशों की फायरिगं में डॉक्टर के पास जा रही एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने कुछ बदमाशों को हिरासत में लिया है। आरोपियों से घटना में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है।

विवाद की जड़ में फेसबुक कमेंट

लोगों की मानें तो विवाद की जड़ में फेसबुक पर हुई कमेंटबाजी है। फेसबुक पर एक युवक ने अभद्र टिप्पणी कर दी थी। यह बात मई की है, तब दोनों पक्ष ने एक दूसरे को धमकी दी थी। लाठी-डंडों से हमला कर एक युवक को मारा पीटा भी गया था।

मामला इतना बढ़ा कि रविनगर में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और पथराव व गोलीबारी होने लगी। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया था। आज दोपहर के वक्त दो दर्जन से अधिक बाइकों पर सवार हथियारबंद नकाबपोशों ने बनखण्डी रोड पर आतंक मचाया।

बदमाशों ने क्षेत्र में कई राउंड फायर किए। आधा दर्जन बसों पर गोलियां चलाकर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। . कुछ घरों को निशाना बनाकर भी गोलियां चलाईं गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आधा दर्जन युवाओं को हिरासत में लिया है. कोतवाली पुलिस द्वारा हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों पर कार्यवाही की जा रही है

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]