छत्तीसगढ़ः धमतरी में युवक ने पिता और दादी को उतारा मौत के घाट – दक्षिण भारत

छत्तीसगढ़ः धमतरी में युवक ने पिता और दादी को उतारा मौत के घाट

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के करेली बड़ी चौकी के चंदना गांव में एक युवक ने मंगलवार की रात को अपने पिता और दादी की लकड़ी के बट्‌टे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

इस दौरान उसने अपनी मां पर भी हमला किया। हालांकि मां ने पड़ोसी के घर में छिपकर अपनी जान बचाई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी फरार है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं।

पुत्र महेश वर्मा का मंगलवार रात करीब 11.30 बजे किसी बात को लेकर पिता पन्ना लाल वर्मा (50) से विवाद हो गया। इस पर गुस्से में आकर महेश ने वहां पड़े लकड़ी के बट्टे से पिता के सिर पर वार कर दिया।

 इससे वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। इस दौरान महेश की 80 वर्षीय दादी त्रिवेणी वर्मा भी वहीं मौजूद थीं। उन्होंने बीच-बचाव किया तो महेश ने उनके सिर पर भी वार कर दिया। इस हमले में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद महेश अपनी मां की तरफ दौड़ा तो किसी जैसे-तैसे उन्होंने पड़ोसी के घर भागकर अपनी जान बचाई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी बाहर निकल आए। सब पन्ना लाल के घर पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही महेश वहां से भाग चुका था। बताया जा रहा है कि महेश की मानसिक हालत ठीक नहीं है। उसका उपचार भी चल रहा है। फिलहाल हत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आ सका है। पुलिस महेश की खोजबीन में जुटी हुई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]