छतरपुर : नौगांव थाना प्रभारी की निष्क्रियता के चलते दबंगों के हौसले बुलंद, दहशत में परिजन – छतरपुर समाचार

छतरपुर : नौगांव थाना प्रभारी की निष्क्रियता के चलते दबंगों के हौसले बुलंद, दहशत में परिजन

!! दवंग देवेंद्र सोनी, अप्पू सोनी (भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री), निक्की सोनी के भय के कारण आत्मदाह करने को मजबूर पीड़ित परिवार !!

!! घर के बाहर की कट्टा बंदूकों से की ताबड़तोड़ फायरिंग, घर में बंधक बनाकर बंदूक की बटो से पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा, की तोड़फोड़ !!

!! परिवार ने नौगांव थाना पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप कहां उनके कहे अनुसार नहीं लिखी रिपोर्ट, आरोपियों को बचाने में लगी नौगांव पुलिस ने अपने अनुसार लिख ली FIR !!

!! आईजी, डीआईजी, एसपी की छवि को धूमिल कर रहे नौगांव थाना प्रभारी, क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध, अपराधी बेखोप, लोगो में दहशत!!

छतरपुर / आईजी, डीआईजी, एसपी की छवि को धूमिल कर रहे थाना प्रभारी, क्षेत्र में बढ़ रहे अपराध, अपराधी बेखोप, लोगो में दहशत, नौगांव थाना प्रभारी संजय बेदिया की निष्क्रियता के चलते दबंगों के हौसले बुलंद, दहशत में परिजन, दबंगों की दबंगई के कारण आत्महत्या करने को मजबूर परिवार, दवंगो को पुलिस का संरक्ष्ण, मामूली धाराओं में पुलिस ने अपने मनमुताबिक लिखी रिपोर्ट…

नौगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मऊसानिया निवासी परिवहन का रोते विलखते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुए,

जिसमे दबंगों से बचाने की गुहार लगा रहे है रोते हुए पीड़ित परिवार ने कहा कि मऊसानिया के निवासी दबंग देवेंद्र सोनी, अप्पू सोनी (भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री), निक्की सोनी ने घर में ताबड़तोड़ फायरिंग की और पूरा परिवार को बंधक बनाकर घर मे घुसकर बंदूको की बटो से बेरहमी से पीटा,

दहशत के मारे घर से नही निकल पा रहा परिवार, इतना ही नहीं दबंगों ने उसकी भाइयों और बहू बहू बच्चियों के साथ भी बेरहमी से बंदूक अड़ा कर बटों से पिता, पीड़ित ने बताया कि बंदूक सिर में लगा कर जान से मारने की धमकी देते हुए पूरे परिवार के साथ मारपीट करते रहे दबंग, पीड़ित परिवार ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह पूरे परिवार सहित करेगा आत्मदाह!

वही पीड़ित परिवार नौगांव थाना प्रभारी पर भी लगाए गंभीर आरोप, कहा लेनदेन कर दवंगो को दे रहे संरक्षण, दबंगों को भाजपा का संरक्षण होने के कारण पुलिस ने नहीं लिखी उनके बताए अनुसार रिपोर्ट !

पुलिस ने मन मुताबिक आरोपियों को बचाने के लिए लिखी रिपोर्ट, पीड़ित ने कहा कि नौगांव थाना पुलिस आरोपियों से मिली हुई जिस कारण उनकी सही रिपोर्ट नहीं लिखी उन्होंने कहा कि थाना पुलिस ने नहीं मिल रहा न्याय इसलिए वह एसपी से मिलने जाना चाहते है लेकिन दवंगो के भय के कारण नही निकल पा रहा परिवार…

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]