छतरपुर : लवकुशनगर में एक ही रात में चोरो ने 6 घरो के चटकाए ताले – भारत

छतरपुर : लवकुशनगर में एक ही रात में चोरो ने 6 घरो के चटकाए ताले

खाने पीने की सामग्री सहित नगदी व सोने चाँदी के जेवर किए पर

लवकुशनगर- लवकुशनगर की ओम साईं राम कॉलोनी में रविवार सोमवार की दरम्यानी रात में अज्ञात चोरों ने 6 घरों को निशाना बनाया और खाने पीने की सामग्री सहित सोने चांदी के जेवरात और नगदी रूपया चोरी करके ले गए है। संपूर्ण 6 घरो में से कितनी चोरी हुई है इस मामले में अभी स्पष्ट नही कहा जा सकता है क्योकि कुछ घर के स्वामी अपने गाँव गए हुए है

जिन्हें चोरी की सूचना ने दी गई है। सूचना मिलने पर थाना लवकुशनगर की पुलिस एवं डायल 100 की पुलिस ने मौके पर पहुच कर मौका मुआयना किया। चोरो द्वारा कुछ मकानों के ताले तोड़े गए तो कुछ मकानो के दरबाजो के कुंदे कटर से काटे गए है तो कुछ लोगो के घर मे सोते रहने के बावजूद भी चोरी हो गई।

लवकुशनगर में पूर्व में हुई चोरियो का अभी तक खुलाशा नही हो सका है लेकिन चोरो ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी है। लवकुशनगर की ओम साईं राम कॉलोनी निवासी अरुण यादव के मकान से करीब 5000 रुपया नगद और करीब 4 किलो खाने का घी चोरी हुआ है

तो इसी कॉलोनी में किराए के मकान में निवास करने वाले सुशील साहू के यहाँ से करीब 5 किलो अरहर की दाल एवं बच्ची की पायल चोरी हुई है, ऐसी कॉलोनी निवासी राममिलन सिंह के मकान से 20 हजार रुपया नगद 100 ग्राम चांदी की पायल, एम अंगूठी सोने की चोरी होना बताया गया है।

इसी कॉलोनी के निवासी पंकज पांडेय, अशोक रैकवार, जीतेन्द्र चौबे के यहाँ भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। तथा इनके वापस आने के बाद स्पष्ट हो स्कवेगा कि कितने रुपए की चोरी हुई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]