किसान आंदोलन: कुंडली बॉर्डर पर लंगर के पास कार सवार युवकों ने की फायरिंग, किसान बोले- गाड़ी से आए थे हमलावर – भारत

किसान आंदोलन: कुंडली बॉर्डर पर लंगर के पास कार सवार युवकों ने की फायरिंग, किसान बोले- गाड़ी से आए थे हमलावर

किसान आंदोलन: तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर चल रहा किसानों का धरना प्रदर्शन सोमवार को 102वें दिन में प्रवेश कर गया।

सिंघु के साथ-साथ दिल्ली-एनीआर के अन्य बॉर्डर गाजीपुर, टीकरी और शाहजहांपुर पर भी किसानों का धरना-प्रदर्शन जारी है। इस बीच कुंडली बॉर्डर पर कृषि कानून के विरेध में चल रहे धरनास्थल के लंगर पर पहुंच कर रविवार देर रात कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी। इससे वहां पर हड़कंप मच गया और यहां पर धरनारत किसान दहशत में आ गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तीन राउंड हवाई फायरिंग हुई। ये फायरिंग तब की गई, जब वहां लंगर चल रहा था। किसानों का कहना है कि आरोपी शख्स गाड़ी में आए थे और फायरिंग कर भाग गए।

वहीं फायरिंग के बाद किसानों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। लेकिन किसानों का आरोप है कि पुलिस टीम घटना स्थल पर लेट से पहुंची। पुलिस किसानों के बयान और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से मामले की जांच कर रही है।

 दूसरी ओर, मौके पर पहुंचे मोर्चा के नेता हरमीत कादिया, मनजीत राय आदि ने कहा कि यदि पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई नहीं करती है तो वे इसका जोरदार विराेध करते हुए दिल्ली को जाम करेंगे। बता दें कि यह पहला मौका है, जब सिंघु बॉर्डर के पास कुंडली बॉर्डर पर फायरिंग हुई है। इससे पहले पहले सिंघु बॉर्डर पर दो बार पुलिस वालों पर तलवार से हमला हो चुका है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]