BJP MLA ने शिवराज को लिखी चिट्ठी, ऑड-ईवन से दुकान खोलने की नीति को बताया विफल – भोपाल

BJP MLA ने शिवराज को लिखी चिट्ठी, ऑड-ईवन से दुकान खोलने की नीति को बताया विफल

कोरोना महामारी की दूसरी लहर के प्रचंड होने पर लॉकडाउन का दौर लौट आया. अब धीरे-धीरे अनलॉक शुरू हो गया है. मध्य प्रदेश की सरकार ने भी अनलॉक के लिए ऑड-इवन फॉर्मूले से बाजार खोलने की शुरुआत कर दी है. इस बीच अब सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायकों ने ही अब ऑड-इवन की नीति से बाजार खोले जाने पर सवाल उठाए हैं.

बीजेपी के ही एक विधायक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर ऑड-इवन तरीके से बाजार खोलने की नीति को विफल बताया है. सतना के मैहर से बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा है कि अनलॉक के बाद एक दिन छोड़कर बाजार की दुकानें खोलने की नीति विफल है. बाजार में आधी दुकानें खुलने से भीड़ एकदम से बढ़ जा रही है.

मैहर विधायक ने अपने पत्र में यह भी लिखा है कि देहात, छोटे नगरों से काफी भीड़ आ रही है. इससे संक्रमण का खतरा फिर से बढ़ सकता है. उन्होंने सभी दुकानें सुबह से शाम तक खोलने की वकालत की है जिससे भीड़ कम हो सके. बीजेपी विधायक ने यह भी कहा है कि किसी भी मामले में प्रतिबंध लगाने मात्र से ही लोग अनावश्यक भीड़ लगाने लगते हैं.

उन्होंने आगे लिखा है कि दुकानें सुबह से शाम तक पूरे समय खोलने और पाबंदियों से मुक्त करने के निर्देश दें ताकि दुकान पर दबाव कम हो और भीड़ को रोका जा सके. इससे दो गज की दूरी के कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन हो सकेगा. गौरतलब है कि नारायण त्रिपाठी ने कुछ दिन पहले भी सीएम शिवराज को पत्र लिखकर झोला छाप डॉक्टरों को देवदूत बताया था और उन्हें कोरोना वॉरियर का दर्जा देने की मांग की थी.

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Latest Post

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]