बिजनौर : पंचायत चुनाव के नतीजे आने से पहले प्रधान पद के दो प्रत्‍याशियों की मौत – मेरठ

बिजनौर : पंचायत चुनाव के नतीजे आने से पहले प्रधान पद के दो प्रत्‍याशियों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो

उत्‍तर प्रदेश की पंचायत चुनाव की मतगणना जारी है। इसी बीच में बिजनौर में दो प्रधान प्रत्‍याशियों की मौत हो गई। दोनों को कई दिनों से तेज बुखार था। जानलेवा बुखार लगातार लोगों की जिंदगियां लील रहा है।

गांव इस्माइलपुर में भी बुखार लोगों पर आफत बन रहा है। गांव में प्रधान पद के लिए प्रत्याशी रहे दो लोगों की बुखार से मौत हो गई। एक की मौत चुनाव परिणाम आने से चंद घंटे पूर्व ही हुई।

बता दें गांव निवासी शुभम उर्फ भूरे और ओमपाल सिंह प्रधान पद के लिए चुनाव लड़े। मतदान से एक दो दिन बाद ही दोनों बुखार से पीड़ित हो गए। दो दिन पूर्व शुभम की आक्सीजन की कमी के चलते मौत हो गई।

शुभम मात्र 27 वर्ष के थे। वहीं ओमपाल सिंह 62 वर्ष भी पिछले दो दिन से बेहद बीमार थे। उन्हें भी आक्सीजन की कमी थी। रविवार को चुनाव परिणाम आने से पूर्व उनकी भी मौत हो गई। गांव में प्रधान पद के दो प्रत्याशियों की मौत से गम का माहौल बना है। वहीं जिलें में नतीजे आने शुरू हो गए हैं।

गांव में पसरा सन्‍नाटा
इस गांव में बुखार ने कहर मचा रखा है। एक के बाद एक की मौत से पूरे गांव में शोक और भय का माहौल बना हुआ है। लोगों इस घटना से सदमे में हैं। आपको बता दें कि बिजनौर में दूसरे चरण के दौरान मतदान हुआ था।

इसी बीच में भारी भीड़ जुटी थी। लोगों में मतदान करने को लेकर काफी उत्‍साह नजर आया था। उसके बाद से इस गांव में कई लोग बुखार से पीड़ित हुए थे। अबतक दो प्रत्‍याशियों की मौत हो गई है।

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]