बिहारः स्वास्थ्य व्यवस्था को देखने के लिए SKMCH पहुंचे तेज प्रताप यादव, मची अफरातफरी – पटना

बिहारः स्वास्थ्य व्यवस्था को देखने के लिए SKMCH पहुंचे तेज प्रताप यादव, मची अफरातफरी

मुजफ्फरपुरः पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव बुधवार को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचे. यहां पहुंचते ही सैकड़ों की संख्या में समर्थकों की भीड़ जुट गई. इस दौरान स्थिति ऐसी हो गई कि एसकेएमसीएच सुपरिटेंडेंट बीएस झा को भीड़ को खाली करने के चेतावनी देनी पड़ी. उन्होंने माइक से अनाउंस करते हुए कहा कि इस तरह से भीड़ लगाने पर कार्रवाई की जाएगी इसलिए शांति व्यवस्था बनाएं. सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड के प्रोटोकॉल का पालन किया जाए.

बताया जाता है कि तेज प्रताप यादव एसकेएमसीएच में स्वास्थ्य व्यवस्था को देखने के लिए यहां पहुंचे थे. इसी अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए वार्ड बनाया गया है. कहा जा रहा है कि यहां तेज प्रताप यादव कोरोना के मरीजों का हालचाल भी पूछने वाले थे.

कई दिनों से अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे तेज प्रताप

बता दें कि बीते कुछ दिनों से तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य व्यवस्था को देखने के लिए बिहार के अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले ही वे हाजीपुर के सदर अस्पताल भी पहुंचे थे. इसके पहले वे पटना के गर्दनीबाग और पीएमसीएमच में भी जाकर स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते रहे हैं. एक बार फिर बुधवार को एसकेएमसीएच पहुंचने के बाद अफरातफरी मच गई.

सदर अस्पताल हाजीपुर में दिखी थी अव्यवस्था

गौरतलब हो कि बीते शुक्रवार को भी पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक तेज प्रताप यादव हाजीपुर के सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. यहां भी अव्यवस्था दिखी थी. निरीक्षण के दौरान सदर अस्पताल की स्थिति को देखकर वे भड़क उठे थे. उन्होंने कहा था कि यहां इतनी गंदगी है कि उन्हें ही रुकने का मन नहीं कर रहा है तो मरीजों की बात तो थोड़ दीजिए.

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]