बिहार: पटना में सियासी हलचल, तेजप्रताप यादव ने मांझी से की मुलाकात – पटना

बिहार: पटना में सियासी हलचल, तेजप्रताप यादव ने मांझी से की मुलाकात

बिहार की राजधानी पटना में सियासी हलचल तेज हो गई है। पिछले कुछ दिनों से बीजेपी और एनडीए को लेकर हमलावर पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनमांझी से मिलने के लिए राजद नेता तेजप्रताप यादव उनके आवास पर पहुंचे। इस मुलाकात को लेकर बिहार के राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है।

दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है। हालांकि इस मुलाकात से पहले आज सुबह ही एक पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि मांझी जी का मन यदि डोल रहा है तो राजद का दरवाजा उनके लिए खुला है वे यहां आ जाएं।

उधर, इस मुलाकात के बाद जीतनराम मांझी ने कहा कि उनकी तेजप्रताप से कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के 74 वें जन्मदिन पर उन्होंने बधाई दी थी। उन्होंने लालू जी के अच्छे स्वास्थ्य और दीघार्यु होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि जहां तक इस मुलाकात की बात है तो कोई राजनीतिक बात नहीं हुई है।

सिर्फ संगठन और युवाओं के बारे में बात हुई। केवल पारिवारिक बात हुई है। इस दौरान तेजप्रताप यादव ने कहा,’ये कोई नई बात नहीं है कि अंकल जी से हम मिले हैं। हम लगातार इनसे मिलते और मार्गदर्शन लेते है। इधर कोरोना की वजह से काफी दिनों से मुलाकात नहीं हुई थी तो हमने सोचा कि मुलाकात करें। हमारे बीच पारिवारिक सम्बन्ध हैं। लॉकडाउन खुला तो यूं ही मिलने चले आए। इसमें कोई राजनीतिक बात नहीं है।’

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]