बन आंकड़ों का दर्ज़ी, घटा- बढ़ा दिया मनमर्जी, लालू का नीतीश पर तंज – बिहार

बन आंकड़ों का दर्ज़ी, घटा- बढ़ा दिया मनमर्जी, लालू का नीतीश पर तंज

राजद नेता लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा है कि बन आंकड़ों का दर्ज़ी घटा-बढ़ा दिया मनमर्ज़ी। फर्ज भुला नीतीश बने फ़र्जी, अपार हुई जग हंसाई, फिर भी शर्म ना आई। गौरतलब है कि बिहार में कोरोना से होने वाली मौत की संख्या में अचानक बढ़ोतरी हुई।

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार बिहार में कोरोना से अबतक 6,148 लोगों की मौत हो चुकी। इससे पहले सरकार ने कोविड के 5529 मृतक बताए थे। इसके बाद 24 घंटे के अंदर यह संख्या  9429 पर पहुंच गई।

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना से होने वाली मौत की संख्या में अचानक बढ़ोतरी हुई। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार बिहार में कोरोना से अबतक 6,148 लोगों की मौत हो चुकी। इससे पहले सरकार ने कोविड के 5529 मृतक बताए थे। इसके बाद 24 घंटे के अंदर यह संख्या  9429 पर पहुंच गई।

राज्य में बहुत पहले से विपक्षी दल मौत के आंकड़ों के छुपाने का आरोप लगाते रहे हैं। कांग्रेस समेत पप्पू यादव ने भी गलत आंकड़ों को लेकर सरकार पर निशाना साधा। पप्पू यादव ने कहा कि प्रदेश में कोरोना से मरने वाले के आंकड़ों के साथ बड़ा फर्जीवाड़ा किया गया ।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा, ‘बिहार में मौत घोटाला! पटना में कल 1000 से अधिक लोगों की कोरोना से मौत की क्या है सच्चाई? कहा जा रहा है कि पहले मौत के आंकड़ों को छुपाया गया था, अब उन्हें जारी किया गया है, आखिर यह खेल किसका है। स्वास्थ्य विभाग में मौत के आंकड़ों का घोटाला कौन कर रहा है?

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]