बांदा: शौच के लिए गए युवक को बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर युवक की हुई मौत – बाँदा

बांदा: शौच के लिए गए युवक को बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर युवक की हुई मौत

बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली अंतर्गत शौंच के लिए गए एक 18 वर्षीय युवक को पीछे से बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें शौच करने गए युवक की मौत हो गई।

वही बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिनको बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही युवक को मृत घोषित कर दिया। वही बाइक सवार युवक को पुलिस ने आपने गिरफ्त में ले लिया।

पूरा मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के पतवन गांव का हैं। जहां के रहने वाले दिलीप कुमार पुत्र संतोष कुमार उम्र 18 वर्ष यह अपने घर से शाम को शौच करने के लिए सड़क के किनारे गया था। उसके बाद वापस अपने घर आ रहा था।

तभी पीछे से एक बाइक सवार युवक राजाराम ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें दिलीप कुमार की मौत हो गई। वही बाइक सवार युवक राजाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। जैसे ही ग्रामीणों को सूचना मिली तो मौके पर परिजन भी पहुंच गए।

परिजन तुरंत आनन फानन दोनों को बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही दिलीप कुमार को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

वहीं इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया पुलिस ने बाइक सवार युवक को अपने गिरफ्त में लेकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज बाँदा भेज दिया है।

रिपोर्टर-इल्यास खान

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]