बाँदा : डकैती के संदिग्ध आरोपी ने थाने में काटी जुबान – बाँदा

बाँदा : डकैती के संदिग्ध आरोपी ने थाने में काटी जुबान

उत्तर प्रदेश के बाँदा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस की देख रेख में एक आरोपी ने अपनी जुबान काट ली। घटना के बाद थाने की पुलिस ने घायल अभियुक्त को तत्काल उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने देखते ही जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।आपको बताते चलें कि जिस व्यक्ति ने थाने के अंदर अपनी जुबान काटी है वह जनपद में हुई एक डकैती का संदिग्ध आरोपी था। जिससे पूछताछ करने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार किया था लेकिन पुलिसकर्मियों के सामने ही उसने अपनी जुबान काट ली। लेकिन कही न कहीं सवाल यह खड़ा होता है कि आखिर किस वजह से आरोपी ने अपनी जुबान काटी है। इसको देख कर यह लगता है कि आरोपी ने थर्ड डिग्री के डर से अपनी जुबान काट ली या फिर डकैती में शामिल अपने आरोपी साथियों के डर से अपनी जुबान काट ली।

आपको बता दें पूरा मामला बाँदा जनपद के मरका थाना क्षेत्र अंतर्गत दुबेन के पुरवा का है। जहां बीते 23 फरवरी 2021 को गांव के रहने वाले संतोष गौतम के घर में देर रात बदमाशों के द्वारा डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था। बदमाशों के द्वारा लगभग चार घंटे तक घर के अंदर सभी परिजनों को बंधक बनाकर लूटपाट करने का काम किया गया था। मामले की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को लगी तो मौके पर पहुच घटना स्थल का जायजा लेते हुए जांच में जुट गई थी। लगभग डेढ़ महीने बाद पुलिस को सुराग मिला कि अशोक नाम का एक व्यक्ति है जो शायद उस डकैती की घटना में शामिल था ।

जिसको लेकर आज सुबह पुलिस के द्वारा अशोक को पूछताछ के गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अशोक ने पुलिस से कुछ बताने के पहले ही अपनी जुबान काट ली। सबसे बड़ी बात यह है कि आखिर थाने के अंदर ब्लेड कहाँ से आई और किस डर से अशोक ने अपनी जुबान काट ली । थाने के अंदर जुबान काटते ही अशोक खून से लतपत हो गया। जिसको देख कर थाने में तैनात सभी पुलिस कर्मी सदमे में आ गए और तत्काल अशोक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जिला अस्पताल के डॉक्टर ने उसे देख कर बताया कि अब वह खतरे से बाहर है फिलहाल वह अभी अचेत अवस्था में है होस आते ही यथा स्थति का पता चल पाएगा।

वहीं पूरी जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि बीते 23 फरवरी को मरका क्षेत्र में हुई डकैती को लेकर अशोक नाम के एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए उठाया गया था। उसके द्वारा पूछताछ के दौरान उसने अपनी जुबान काट ली है। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।

इल्यास खान
बाँदा

Vairochan Media (Opc) Private Limited

Subscribe To Our Newsletter

[mc4wp_form id="319"]